एसजेवीएन ने शिमला में विशेष टीकाकरण अभियान आयोजित किया

चन्द्रकान्त पाराशर, एडिटर, ICN हिन्दी

शिमला : कोविड-19 के खिलाफ राष्ट्र की लड़ाई में कंधे से कंधा मिलाते हुए एसजेवीएन अपने कारपोरेट मुख्यालय, शिमला में दो दिवसीय टीकाकरण कैंप का आयोजन कर रहा है।

टीकाकरण अभियान के दौरान पहले दिन एसजेवीएन कर्मचारियों, उनके 18 वर्ष तथा इससे ऊपर की आयु के परिजन को मिलाकर लगभग 600 व्यक्तियों को टीका लगाया गया।  हिमपेस्‍को के सुरक्षा कर्मियों तथा तैनात स्टाफ, एसजेवीएन के विभिन्न ठेकेदारों द्वारा तैनात कंट्रेक्‍च्‍युअल वर्कर, उनके परिजन और आसपास के लोगों को भी वैक्सीन लगाए गए। 45 से 60 वर्ष के बीच की आयु के दूसरी डोज के लिए कर्मचारियों तथा उनके परिजन को भी वैक्सीन की दूसरी डोज लगाई गई।

निगम के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, नन्‍द लाल शर्मा ने टीकाकरण स्थल का निरीक्षण किया और वैक्सीनेशन अभियान के सुचारू संचालन के लिए की गई व्यवस्थाओं की सराहना की।उन्होंने कहा कि मानवता की सेवा के इस पुनीत कार्य में भागीदार बनने और राष्ट्र को अबाधित 24×7 विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए स्वस्थ कर्मी उपलब्ध कराने के प्रति एसजेवीएन संकल्पबद्ध है।

टीकाकरण अभियान का आयोजन फॉर्टिस हेल्थ केयर, मोहाली के सहयोग से किया गया है। इसके अलावा एसजेवीएन के परियोजना अस्पतालों के डॉक्टर तथा पैरामेडिकल स्टाफ को भी कैंप के सफल आयोजन के लिए तैनात किया गया है।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts