मूनवाइट फिल्म्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट 2018 के जूरी का हिस्सा बनेंगे अनुप जलोटा, पंडित सुवाशित राज, योगेश लखानी और राहत जाफरी

देवाशिष सरगम (राज) जो एक प्रसिद्ध गायक, संगीतकार और फिल्म निर्माता हैं, एमडब्ल्यूएफआईएफएफ 2018 के संस्थापक हैं। म्यूजिक की उनकी दमदार यात्रा अपने घर शहर मुंबई- “सपनों की भूमि” में बहुत ही कम उम्र में शुरू की थी और तब से संगीत उसकी नसों में बह रहा है। उन्होंने अपनी मां से संगीत सीखा, जो उनकी प्रेरणा भी है। 2008 में अपने डेब्यू वीडियो म्यूजिक एल्बम के लॉन्च और टी-सीरीज़ के गीत “खत” के साथ, उन्होंने यूट्यूब पर लाखों लोगों का दिल छुआ। इसके बाद, बी-टाउन ने युवा प्रतिभाशाली देवाशिष के लिए अपनी दरवाजे खोले और जल्द ही उनका दूसरा एल्बम “आए सॉरी तुझे सलाम” लोकप्रिय हो गया।

सफलता के मार्ग में आगे बढ़ते हुए प्रतिभा से उनके सर पर चार चांद लगे गए, जब उन्होंने रेडियो मिर्ची 98.3 एफएम “सुन तारो की धुन” के लिए एक शो की संकल्पना की, जिसने लोकप्रियता हासिल की और उच्चतम रेटेड शो के रूप में उभरा। बॉलीवुड में शॉर्ट फिल्मों के लिए लेखक और निदेशक के रूप देवाशिष ने पुरस्कार जीते। 2015 में उनकी पहली शॉर्ट फिल्म “किल हैंड” कई देशों में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नॉमेनेटेड की गई और कनाडा में सम्मानित की गई। अपने कलात्मक काम के लिए विभिन्न टाइटल जीतना देवशिष के जीवन का हिस्सा बन गया है। उनकी रचनात्मकता एक प्रेम कहानी के आधार पर “द स्टोन गर्ल” नामक दूसरी शॉर्ट फिल्म, जो नौ में से नॉमेनेटेड हुई थी, जिसे 2016 में सम्मानित किया गया था। जीतने का सिलसिला जारी था, जब उन्हें अपनी रचनात्मक शॉर्ट फिल्म ‘मास्कड प्रोस्टिट्यूट’ के लिए सर्वश्रेष्ठ लेखक और निदेशक के रूप में सम्मानित किया गया था। और 2017 में, उन्होंने “डेंगू द किलिंग मशीन” और बेस्ट अवेरनेस शॉर्ट फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ निदेशक का खिताब जीता।

एमडब्ल्यूएफआईएफएफ के निदेशक और संस्थापक देवाशिष सरगम (राज) हैं। उनके पास भारत और दुनिया भर में शॉर्ट फिल्म निर्माताओं की पहचान के लिए एक निष्पक्ष मंच बनाने का दृष्टिकोण है। उन्होंने कहा कि मुझे पहली बार एक फेस्ट के रूप में साझा करने के लिए बहुत खुशी हो रही है; एमडब्ल्यूएफआईएफएफ को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शॉर्ट फिल्म निर्माताओं 2018 से नामांकन प्राप्त करने के लिए गर्व और सम्मानित लगता है।

पदमश्री अनुप जलोटा, आरजे राहत जाफरी, ब्राइट आउटडोर के योगेश लखानी, पंडित सुवाशित राज टीवी पर्सनिलिटी इस पहले एमडब्ल्यूएफआईएफएफ  के जूरी होंगे। श्री आर डी त्यागी (पुलिस के सेवानिवृत्त) अतिथि होंगे, अभिनेता शिव पंडित, कोरियोग्राफर पप्पू मालू, इंडियन आइडल फेम रवि त्रिपाठी सेलिब्रिटी अतिथि होंगे। एक्सक्लूसिव मल्टीप्लेक्स स्क्रीनिंग पार्टनर आइनॉक्स मेट्रो है, आउटडोर मीडिया पार्टनर ब्राइट आउटडोर एंड सिक्योरिटी पार्टनर टाइगर गार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड है। चयनित फिल्मों को 24 नवंबर 2018 को आइनॉक्स  मेट्रो में प्रदर्शित किया जाएगा और एस्पी ऑडिटोरियम, मलाड वेस्ट में 25 नवंबर 2018 को विभिन्न श्रेणियों में लगभग 50 पुरस्कार दिए जाएंगे।

www.mwfiff.com

www.youtube.com/mwfiff

www.facebook.com/mwfiff

www.twitter.com/mwfiff

www.instagram.com/mwfiff

 

Share and Enjoy !

Shares

Related posts