बिना स्क्रिप्ट पढ़े साइन की थी आशिकी 3: श्रद्धा कपूर

पणजी। बॉलिवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर गोवा में चल रहे भारत के 48वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह (इफ्फी) में पहुंची। गोवा के पणजी में एक समारोह में श्रद्धा को निर्देशक-निर्माता सुभाष घई ने सम्मानित किया। इस मौके पर बातचीत के दौरान श्रद्धा ने बताया कि गोवा में उन्होंने अब अपनी दो फिल्मों की शूटिंग की है। गोवा उनके लिए बेहद लकी है, क्योंकि जिन दो फिल्मों की शूटिंग गोवा में हुई हैं, वह दोनों ही फिल्में खूब सफल हुई हैं।
श्रद्धा ने बताया, निर्देशक मोहित सूरी की फिल्म आशिकी 2 और एक विलन की शूटिंग गोवा में हुई थी। गोवा मेरे लिए बेहद खास है। एक तरीके से देखा जाए तो मैं हाफ गोवा की हूं, मेरी नानी गोवा की थीं। इस तरह मेरे अंदर पंजाबी, मराठी और गोवा का ब्लड है।आशिकी 2 के बारे में बात करते हुए श्रद्धा ने बताया, मैंने मोहित की फिल्म आशिकी 3 की स्क्रिप्ट को नहीं पढ़ा था, कहानी पढ़े बिना ही फिल्म साइन कर ली थी।
मोहित ने एक बातचीत में मुझे फिल्म के किरदार आरोही के बारे में बताया था, बस आरोही के बारे में एक लाइन सुनते ही मैंने तय कर लिया था कि यह किरदार मैं जरूर निभाऊंगी। आरोही मेरे दिल को छू गई थी, मुझे लगा था जब आरोही मेरे दिल को छू सकती है तो वह दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। फिल्म की कहानी न पढऩे का एक कारण यह भी था कि मुझे भट्ट बैनर और मोहित के काम में बहुत भरोसा था।
श्रद्धा ने इस मौके पर बताया कि ऐक्टिंग में ज्यादा दिलचस्पी होने की वजह से उन्होंने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। श्रद्धा कहती हैं, अपनी पढ़ाई बीच में छोडऩा बहुत गलत बात है, मैं कभी भी किसी को पढ़ाई बीच में छोडऩे की सलाह नहीं दूंगी। अपने पिता शक्ति कपूर के अभिनय से जुड़े होने की वजह से बचपन से ही ऐक्टिंग के प्रति ज्यादा झुकाव रहा। जब मैं 15 साल की थी तब से ही मुझे फिल्मों में काम करने के ऑफर आ रहे थे।
श्रद्धा इन दिनों अपनी अगली फिल्म साहो की शूटिंग में बिजी हैं। वह बाहुबली यानी प्रभास के साथ हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग पूरी कर रही हैं। श्रद्धा इस बीच सायना नेहवाल की बायॉपिक की तैयारी भी कर रही हैं। पिछले दिनों श्रद्धा की फिल्म हसीना पारकर रिलीज़ हुई थी, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल हो गई थी।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts