मनोज वाजपेयी की अंतर्राष्ट्रीय परियोजना ‘इन द शेडोज़ फायदें बॉलीवुड इंडस्ट्री और फिल्म फेस्टिवल वर्ल्डवाइड से उच्च प्रशंसा

मुंबई  । मनोज वाजपेयी की पहली अंतरराष्ट्रीय फिल्म – इन द शेडोज़ सभी राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय फेस्टिवल में ऊंची उड़ान भर रही है क्योंकि इस फिल्म को दर्शकों से बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया मिल रही है। लॉस एंजिल्स आधारित फिल्म निर्माता और निर्देशक गिल्ड ऑफ अवार्ड के विजेता द्वारा निर्देशित यह फिल्म, कुछ महत्वपूर्ण विश्वव्यापी फिल्म समारोहों में प्रतिस्पर्धा के रूप में रही है और हाल ही में प्रतिष्ठित फेस्टिवलो में दो बार एक साथ पहली बार प्रदर्शन – बुसान फिल्म समारोह और जियो मैमी 2017।

मनोज बाजपेयी, रणवीर शोरै नीरज काबी और शाहन गोस्वामी की तरह बहुरंगी बाल कलाकार ओम सिंह के साथ बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों के एक समूह को अभिनीत किया गया है, इन द शेडोज़ ने एक इतिहास बनाया है क्योंकि इसके दो अलग-अलग समय क्षेत्रों में एक ही समय में इसकी दुनिया में प्रीमियर था । बुसान फिल्म फेस्टिवल स्क्रीनिंग का हिस्सा थे, जो अच्छे अभिनेता मनोज वाजपेयी और निदेशक दिपेश जैन, अंतरराष्ट्रीय भीड़ से बेहद सकारात्मक प्रतिक्रिया से चकित थे। यह ज्ञात है कि स्क्रीनिंग हाउसफुल गई और फिल्म खत्म होने के बाद पूरी भीड़ भावनात्मक थी। इतनाही नही बल्कि स्क्रीनिंग पोस्ट करने के बाद कई लोग बड़ी संख्या में आते-आते हैं और सर्वोच्च प्रतिभाशाली अभिनेता मनोज बाजपेयी संयोग से, ममी फिल्म उत्सव में प्रतिक्रिया भी समान थी प्रतिष्ठित इंडियन फेस्टिवल में भाग ले रहे रणवीर शोरै और शाहना गोस्वामी को भी अच्छे प्रदर्शन के लिए कलाकारों की सराहना करते हुए एक हाउसफुल शो मिला।

आनंद व्यक्त करते हुए मनोज वाजपेयी ने कहा, “यह हमारे लिए बहुत ही भारी भावना है जब हमारे उद्योग और दुनिया भर के दर्शकों को हमारे काम से प्यार है। यह फिल्म हमारे सभी के लिए बेहद खास है और हमने इसके लिए बहुत मेहनत की है। इन फेस्टिवलो की तरह फिल्मों में इन द शेडोज़ बहुत जरूरी प्रोत्साहन और इसे एक बड़े दर्शकों के लिए लाता है। हमें ममी और बुसान में एक अद्भुत प्रतिक्रिया मिली थी और आने वाले फेस्टिवलो में इस बारे में बहुत अच्छी प्रतिक्रिया है जहां फिल्म है स्क्रीनिंग होने जा रही है।”

दिलचस्प बात यह है कि शेडोज़ में कई अन्य प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सव जैसे शिकागो फिल्म महोत्सव, दुबई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (मध्य पूर्व प्रीमियर – जल्द ही आधिकारिक घोषणा), अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव केरल और एशिया प्रशांत स्क्रीन पुरस्कार के लिए प्रतियोगिता में प्रदर्शित होने जा रही है

Share and Enjoy !

Shares

Related posts