महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी द्वारा शिक्षा दान अभियान का पोस्टर लाँच

मुंबई : आज राज भवन में शिक्षा दान अभियान का पोस्टर  महाराष्ट्र के राज्यपाल  भगत सिंह कोश्यारी जी के हाथो से लॉन्च हुआ। श्री कोश्यारी जी ने शिक्षा दान अभियान के राष्ट्रीय अध्यक्ष  राजेश श्रीवास्तव और चेयरमैन  श्याम सिंघानिया को हार्दिक शुभकामनाएं दी, शिक्षा दान अभियान जरूरत मंद बच्चो को सीधे उनके स्कूल में फीस भरने का काम करता हैं .

शिक्षादान अभियान फेडरेशन  के राष्ट्रीय अध्यक्ष  राजेश श्रीवास्तव ने शिक्षा दान अभियान को पूरे देश में इसका प्रचार प्रसार करने की घोषणा की अक्टूबर 2019 में इस शिक्षा दान अभियान का शुभारंभ  अन्ना हजारे के हाथो द्वारा किया गया था ।पिछले दो वर्षों से यह  अभियान लगातार काम कर रहा हैं । इस अभियान के लिए  राजेश श्रीवास्तव को वर्ल्ड ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन से सम्मानित किया गया हैं।
इस अवसर पर राजेश श्रीवास्तव ने बताया की “इस अभियान के साथ मेरा प्रयास रहेगा की ज़रूरत मंद प्रत्येक बच्चे की शिक्षा सुनिश्चित हो , हमारी संस्था कई सामाज़िक कल्याण के कार्य से जुड़ी हैं लेकिन शिक्षा दान अभियान से मेरा भावनात्मक जुड़ाव हैं । एक जरूरतमंद बच्चे को शिक्षा की व्यवस्था करके मुझे बहुत अच्छा लगता हैं यह मुझे वह सकूँन मिलता हैं जिसे मैं शब्दों में नहीं व्यक्त कर सकता हैं ।

Share and Enjoy !

0Shares
0 0 0

Related posts