अर्जुनऔर पूजा की म्यूज़िकल प्रेम कहानी में हैं हारर ट्विस्ट

रेटिंग * * * १/३ स्टार
अवधि :  1 घंटे ४८ मिनट
बैनर : अनुग्रह एंटरटेनमेंट

कलाकार : प्रशांत वाल्दे, हेता शाह, कल्याणी कुमारी,श्रीराज़ सिंह,  शांतनु घोष, अमित सिन्हा
निर्माता : प्रशांत वाल्दे,सह निर्माता: शान्तनु  घोष, सत्या, परवीन वाल्दे, मयंक शाह

बोलीवुड आजकल रियलिस्टिक फ़िल्मों का दौर हैं लेकिन एक लम्बे समय केबाद अभिनेता प्रशांत वाल्दे की फ़िल्म प्रेमातुर इस हफ़्ते रिलिज़ हुयी हैं जिसमेंआपको हिंदी फ़िल्मों में का मुख्य आकर्षक संगीत और ड्रामा देखने को मिलेगा।

शाहरुख़ खान के बॉडी डबल प्रशांत वाल्दे और हेता शाह की मुख्य भूमिकाकी फ़िल्म प्रेमातुर शाहरुख़ खान की रोमांटिक फ़िल्मों को दिया गया एक शानदार ट्रिब्यूटहैं । प्रेमातूर एक हारर प्रेम कहानी है राहुल (शिराज़ सिंह)  और सोनिया (कल्याणी कुमारी) उत्तर प्रदेश की एक शहरमें बड़े महल  में रहने के लिए जाते हैं सोनियाको इस महल के आस पास सूपर नेचुरल पावर का अहसास होता है। सोनिया को लगता हैकी सब कुछठीक नहीं हैं महल के दूसरे हिस्से में अर्जुन ( प्रशांत वाल्दे) और पूजा ( हेता शाह)रहते हैं । इस बीच पूजा के साथ कई रहस्यमय घटनायें होती हैं में अर्जुन काफ़ी रहस्यमयहैं  राहुल और सोनिया पूजा और अर्जुन सेदोस्ती करने की कोशिश करते हैं लेकिन अर्जुन उन पर बहुत बुरा तरीके से चिल्लाते हैं।शहर में एक गुब्बारा विक्रेता के साथ बातचीत के साथ  राहुल और सोनिया  को एक भूत के बारे में पता चला जो महिलाओं कीचोटी काटकर उन्हें मार देता है। इस बीच सोनिया एक दिन महल से ग़ायब हो जाती हैं इसबीच एक रहस्यमयी बाबा राहुल को चेतावनी देता हैं। अर्जुन अपनी पत्नी पूजा के प्यारमें पागल हैं कहानी में बड़ा ट्विस्ट आता है जब अर्जुन और पूजा की प्रेम कहानी मेंअर्जुन का दोस्त विक्रम (शान्तनु घोष) आ जाता हैं। अर्जुन और पूजा के प्यार की इस कहानीमें चौक़ाने वाले कई मोड़ हैं।  प्रशांतवाल्दे की इस फ़िल्म में आपको शाहरुख़ खान की सिनेमा की ज़रनी देखने को मिलेगी जब भीबतौर दर्शक आपको  फ़िल्म के कई दृश्य और प्लाटडर, अंजाम, हम दिल दे चुके सनम के जैसे लगते हैं लेकिन इसी समय में फ़िल्म आपको चौंकादेती हैं प्रशांत वाल्दे ने फ़िल्म के स्क्रीनप्ले  और कहानी में रोमांच और सस्पेंस बना रखा हैं।

अभिनयकी बात करें तो प्रशांत वाल्दे शाहरुख़ खान के बोड़ी डबल हैं बेशक उनके अभिनय में भीशाहरुख़ का स्टाइल देखने को मिलेगा। लेकिन पर्दे पर आप अर्जुन के किरदार को एक नए रूपमें प्रस्तुत करने में सफल रहे हैं। उनकी आँखो में पूजा की प्यार की दीवानगी देखनेको मिलती हैं। पूजा के किरदार में हेता शाह का अभिनय भी प्रभावशाली हैं सोनिया के रोलमें कल्याणी कुमारी आकर्षक लगी हैं फ़िल्म में विक्रम सिंह के किरदार में शान्तनु घोषप्रभावशाली नज़र आते हैं।  फ़िल्मकी सबसे ख़ास पक्ष इसका संगीत हैं फ़िल्म का पहला गीत  “ज़िंदगी जीने का तुम सहारा हो”  बहुत ही रोमांटिक गाना हैं इसमें प्रशांत वाल्देऔर हेता शाह की रोमांटिक जोड़ी की कमेस्ट्री पर्दे पर नज़र आती हैं दूसरे गीत “रूठीरूठी ज़िंदगी को मनाऊँ कैसे” एक प्यार लाइट मोमेंट साँग हैं “मैं होश में ना रहूँ  इतना प्यार’’  भी एक रोमांटिक गीत हैं। फ़िल्म में एक हाइवोल्टेजतांडव साँग भी है जो फ़िल्म के क्लाईमेक्स के दृश्य में बैकग्रांउंड में हैं।

अनुग्रह एंटरटेनमेंट के बैनर के तले निर्मित फ़िल्म प्रेमातुर कानिर्देशन सुमित सागर ने किया हैं प्रेमातुर में प्रशांत वाल्दे के साथ  हेता शाह , कल्याणी कुमारी , श्रीराज़सिंह , शांतनु घोष, अमित सिन्हा ,वीर सिंह , और बिंध्या कुमारी विभिन्न किरदारोमें नजर आएंगे।  और इसके निर्माता प्रशांत वाल्दे और सह निर्माता शांतनु घोष , सत्या और प्रवीणवाल्दे हैं।   फ़िल्म की कहानी स्क्रीनप्ले ,और संवाद प्रशांत वाल्दे ने लिखा हैं।  रोमांटिकम्यूजिकल फिल्म के गाने आती क्या खंडाला फेम नितिन रायकवार ने लिखा हैं। फिल्मकी शूटिंग उत्तर प्रदेश के बुन्देलखण्ड के कई खूबसूरत लोकेशन  चरखारी , मिनी कश्मीर , पुराणीदेवड़ी पर की गयी हैं आप म्यूज़िकल, रोमांटिक और थ्रिलर फ़िल्म हिंदी फ़िल्म बड़े पर्देपर देखना चाहते हैं तो प्रेमातुर एक अच्छा विकल्प हैं ।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts