देव सिंह राणा और करन के टकराव के रोमांच के लिए देखिये सीतापुर द सिटी ऑफ़ गैंगस्टर

रेटिंग * * * १/३ स्टार

अवधि :  २ घंटे ३५ मिनट
बैनर : रूद्रांश एंटरटेनमेंट
कलाकार : रवि सुधा चौधरी , अपर्णा मालिक , गौरव सागर , अनिल रस्तोगी
निर्माता : रवि सुधा चौधरी
ओटीटी : एम एक्स प्लेयर  

इस समय ओटीटी पर क्राइम और थ्रिलर कंटेंट को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं निर्माता रवि सुधा चौधरी की मुख्य भूमिका वाली फिल्म सीतापुर द  सिटी ऑफ़ गैंगस्टर  उत्तर प्रदेश  सीतापुर जिले  गैंगवार  और दबंगई  बयांन करती हैं  फ़िल्म में कालेज राजनीति से शुरू हुई लड़ाई राजनैतिक फ़ायदे नुक़सान , साज़िश और बदले  की पटकथा में उत्तर प्रदेश का माफिया और राजनीति का स्याह चेहरा दिखाती हैं ।

देव सिंह राणा( रवि सुधा चौधरी), जो इस कहानी का मुख्य अभिनेता है, जो कॉलेज अध्यक्ष होता है। कॉलेज में ही एक आपसी मुठभेड़ में उसकी लड़ाई कुछ बाहुबली लोगों से हो जाती है,जो बाद में भीषण रंजिश का रूप ले लेती है।करन ( गौरव सागर )  बाहुबली राजनीतिक पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखते हैं,तो अपनी साख के लिए कत्लों का सिलसिला शुरू हो जाता है। करन  और देव सिंह राणा के बढ़ती लड़ाई के चलते  अपने राजनीतिक नुकसान को बचाने के लिए अभय नारायण तिवारी ( अनिल रस्तोगी ) षड्यंत्र करते हैं । और यहीं से देव सिंह राणा की कहानी करवट लेती है। हत्याओं पर हत्याएं और बदले के सिलसिले थमते ही नहीं है। क्या देव सिंह राणा करन को मारने की अपनी क़सम पूरी कर पाता हैं या फिर करन अपने मंसूबे में कामयाब होता हैं इसके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी ।

देव सिंह राणा के किरदार में रवि सुधा चौधरी प्रभावशाली नज़र आए हैं । एक कालेज युवा से शहर के यंग एंग्री मैन की भूमिका में उनके अभिनय में विविधता हैं एक्शन ड्रामा सीन में  अपने अभिनय से रवि सुधा दर्शकों से फ़िल्म के ड्रामे से जोड़ पाते हैं । करन के किरदार में अभिनेता गौरव सागर दमदार नज़र आते हैं एक राजनीतिक रसूल वाले परिवार का आपराधिक क्रिमिनल युवा का दबंग किरदार उनके अभिनय में दिखता हैं अनिल रस्तोगी मंत्री अभय नारायण तिवारी के किरदार में असरदार रहे हैं  अन्य प्रमुख किरदारों में  अंजन यादव की भूमिका में  जितेंद्र तिवारी, श्यामा प्रसाद के रोल में जब्बार  अकरम के साथ नवल शुक्ला कमिश्नर के किरदार में  प्रभावित किए हैं ।

फ़िल्म के संवाद बहुत प्रभावित करते हैं जैसे राजनीति में रणनीति कैसी करनी हैं ,  नाम बनाना हैं तो खतरा उठाना ही पड़ता हैं जैसे संवाद इस गैंगस्टर फ़िल्म को और दमदार बनाते हैं । फ़िल्म में लखनऊ और आसपास की खूबसूरत  लोकेशन , कैमरा वर्क और संगीत भी उम्दा हैं ।

रुद्रांश एंटर्टेन्मेंट के बैनर तले निर्मित सीतापुर द सिटी आफ़ गैंगस्टर के निर्माता रवि सुधा चौधरी हैं। फ़िल्म का निर्देशन मोबीन वारसी ने किया हैं फ़िल्म में मुख्य अभिनेता रवि सुधा चौधरी के साथ अपर्णा मल्लिक, आँचल पांडेय, गौरव कुमार, अनिल रस्तोगी, नवल शुक्ला, मिर्ज़ा अज़ार, जब्बार अकरम, जितेंद्र द्विवेदी, शालू सिंह, सलाउद्दीन, उत्कर्ष बाजपेई विभिन्न किरदारों में नज़र आएँगे। फ़िल्म का संगीत अली फ़ैशल, नरेंद्र सिंह ने तैयार किया हैं ।

अगर आप एक राजनीतिक गैंगस्टर फिल्म देखना पसंद करते हैं तो सीतापुर अभिनय , कहानी और उम्दा  संवाद  के लिए देखना चाहिए । फिल्म एम एक्स प्लेयर पर रिलीज़ हुयी हैं ।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts