निर्देशक अविनाश ध्यानी की फ़िल्म सुमेरु का पोस्टर लाँच

  • अविनाश ध्यानी और संस्कृति भट्ट की रोमांटिक जोड़ी
  •  उत्तराखंड की खूबसूरत  लोकेशन में फिल्मांकन
  • म्यूज़िकल रोमांटिक फ़िल्म सुमेरु १ अक्टूबर को होगी रिलीज

मुंबई : फ़िल्म “७२ ऑवर” फेम मुख्य नायक, निदेशक अविनाश ध्यानी अपनी नयी फ़िल्म “सुमेरू” के साथ तैयार हैं फ़िल्म “सुमेरु” एक बेहद ही इमोशनल रोमांटिक लव स्टोरी हैं । अविनाश ध्यानी अपनी फ़िल्मों में अनकही कहानियों को उत्तराखंड के खूबसूरत लोकेशन पर रियल लाइफ कैरक्टर्स और रंगमंच के कलाकारों के साथ फ़िल्माते हैं। फ़िल्म के मेकर्स के द्वारा सोशल मीडिया में फ़िल्म “सुमेरु” का पोस्टर रिलीज किया गया हैं जिसमें फ़िल्म के मुख्य अभिनेता अविनाश ध्यानी और अभिनेत्री संस्कृति भट्ट रोमांटिक अन्दाज़ में हैं और फ़िल्म का टैग लाइन “रे छोरे यो प्यार हैं थारी समझ के बाहर हैं” विशेष रूप से ध्यान आकर्षित करती हैं।

पद्मा सिद्धि फिल्म्स के बैनर तले निर्मित फ़िल्म “सुमेरु” के  लेखक -निर्देशक अविनाश ध्यानी हैं मुख्य भूमिका में अविनाश ध्यानी और संस्कृति भट्ट के साथ ही शगुफ़्ता अली, सुरुचि सकलानी, अभिषेक मैंदोला, प्राशील रावत, सतीश शर्मा, जीत माईला गुरुंग, अरविंद पंवार, माधवेन्द्र सिंह रावत महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएँगे। फ़िल्म के निर्माता रविंद्र भट्ट और अविनाश ध्यानी हैं । फ़िल्म के सिनेमेटोग्राफर हरीश नेगी हैं और फ़िल्म का रोमांटिक संगीत सँजोय बोस ने तैयार किया हैं.

अपने खोए हुए पिता की तलाश में हरियाणवी छोरा भँवर प्रताप सिंह अपना सब कुछ छोड़कर एक अनजाने सफ़र के लिए उत्तराखंड की वादियों की तरफ़ निकल पड़ता हैं इस बीच संयोग से भँवर प्रताप की मुलाकात सावी से होती हैं जो अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए उत्तराखंड के खूबसूरत शहर हर्षिल आयी हैं। कहानी में सावी अब भँवर प्रताप के साथ उसके पिता की खोज के अनजाने और कठिन सफ़र में साथ हैं इस सफ़र में भँवर प्रताप सिंह और सावी को एक दूसरे से प्यार हो जाता हैं ।

निदेशक और मुख्य अभिनेता अविनाश ध्यानी का कहना हैं “सुमेरु”  एक इमोशनल रोमांटिक लव स्टोरी हैं अपनी शादी की  तैयारी कर रही सावी सब कुछ छोड़कर भँवर प्रताप सिंह के साथ उस सफ़र पर निकलती हैं जिसका अंत क्या होगा यह पता भी नहीं हैं। यह बहुत ही मासूम और प्यारी लव स्टोरी हैं जो एक लम्बे समय के बाद दर्शकों को हिंदी फ़िल्म में देखने को मिलेगी।

फ़िल्म की शूटिंग देहरादून, हर्षिल, मसूरी, धनोल्टी जैसे उत्तराखंड की खूबसूरत लोकेशन पर की गई हैं। कोरोना महामारी के दूसरी लहर के कमजोर होने के बाद अब सिनेमाघरों फिर से खुल गए हैं फ़िल्म सुमेरु 1 अक्टूबर 2021 को  पूरे देश के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts