रेडियो मयूर 90.8 FM लेकर आया है आपके लिए एक बेहतरीन लॉक डाउन अवेयरनेस एक्टिविटी ‘ कोरोना फाइटर्स अवेयरनेस सुपरस्टार’ ।

छपरा : क्या हुआ ? लॉक डाउन और बढ़ गया ?? घर मे बैठे बैठे बोर हो रहे हैं ??? हमारे पास है आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन अगर आप अच्छा गातें हैं , अच्छा बोलते हैं , अच्छी कहानी सुना सकते हैं , अच्छा नृत्य कर सकते हैं , अच्छा कविता पाठ कर सकते हैं तो बस तैयार हो जाइए एक अलग अनुभव के लिए ।
रेडियो मयूर 90.8 FM लेकर आया है आपके लिए एक बेहतरीन लॉक डाउन अवेयरनेस एक्टिविटी ‘ कोरोना फाइटर्स अवेयरनेस सुपरस्टार’ ।
अगर आपको ऊपर दिए गए किसी भी विधा में कभी भी दिल करता है कुछ करने का और आप नहीं कर पाए हैं तो अब सही मौका है ।
बनाइये खुद का एक वीडियो ऊपर दिए गए किसी भी विधा में और भेजिए हमें हमारे व्हाट्सप नम्बर पर और लीजिए भाग इस बेहतरीन कॉम्पिटिशन में । वीडियो ज़्यादा से ज़्यादा 3 मिनट तक का होना चाहिये , हर वीडियो के शुरुआत में आपको अपना नाम पता और मोबाइल नम्बर बोलकर अपनी कला का प्रदर्शन करना होगा । उम्र की कोई सीमा नहीं है , इस प्रतियोगिता में कोई भी भाग ले सकता है । चुने हुए प्रतिभागियों के बीच वोटिंग के ज़रिए विजेता घोषित किया जाएगा ।
विधा का थीम सिर्फ कोरोना जागरूकता होगा । कोरोना जागरूकता पर एक सन्देश के रूप में आपको अपनी कला का प्रदर्शन करना होगा ।
आप सभी अपनी वीडियो को 20 अप्रैल 2020, रात 11 बजके 59 मिनट तक हमें भेज सकते हैं , उसके बाद उन सभी वीडिओज़ में से कुछ वीडिओज़ के बीच वोटिंग के ज़रिए विजेता चुना जाएगा । वोटिंग और प्राइज मनी की जानकारी आपको 20 अप्रैल को दी जाएगी ।
20 अप्रैल से 27 2020 अप्रैल तक वोटिंग की प्रक्रिया होगी , वोटिंग कैसे करना है ये हम आपको आगे बताएंगे । जीतने वाले को मिलेगा आकर्षक पुरस्कार जिसमें होगा ऑनलाइन कैश प्राइज (बैंक ट्रांसफर, UPI ट्रांसफर आदि ), एक ब्रांडेड रेडियो सेट और सर्टिफिकेट भी । है ना मज़ेदार !!!
इस पूरे कार्यक्रम का मकसद है कि हम सब इस लॉक डाउन में परेशान ना हों , घर पर रहें देश की सेवा करे , एक संदेश दें ताकि दूसरे लोग इससे प्रेरणा ले सकें । इस कार्यक्रम में केवल सारण के प्रतिभागी ही भाग ले सकेंगे । भाग लेने के लिए कोई शुल्क नहीं है , पूरी तरह से निःशुल्क है ।
इस पूरे मुहिम में हमारे सहयोगी हैं शहर के जाने माने हेल्थ एवं फिटनेस एक्सपर्ट श्याम कुमार जी , जो शहर में टाइटन्स जिम के निदेशक हैं , व्यवसायी और समाजसेवी वरुण प्रकाश जी जो लागातर इस कोरोना जागरूकता में अपने तरह से लोगो की सेवा में लगे हैं , और अभिजीत सिन्हा जी जो कि कौशल केंद्र NCC कंप्यूटर के निदेशक हैं ।
आप भी जुड़ें लगातार हमारे इस कार्यक्रम से और अपने तरह से करें अपनों को जागरूक ।
कोरोना हारेगा – देश जीतेगा ।
अधिक जानकारी के लिए या अपने वीडिओज़ हमें भेजने के लिए व्हाट्सप करें : 8587036060 पर ।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts