आप-कांग्रेस गठबंधन पर हो रहे सर्वे से शीला नाराज

नईदिल्ली। दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर आ रही खबरों पर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष शीला दीक्षित ने नाराजगी व्यक्त की. उन्होंने कहा कि दिल्ली कांग्रेस नेतृत्व गठबंधन को लेकर राहुल गांधी के सामने अपनी राय रख चुका है. नेतृत्व का मानना है कि कार्यकर्ता गठबंधन नहीं चाहते.
शीला ने आगे कहा, सर्वे पर चाको जी ही बता सकते हैं. मैंने भी आज अखबारों में पढ़ा है. राहुल गांधी जी ने गठबंधन न करने के लिए सहमति दी थी.अब ये क्यों किया जा रहा है मुझे नहीं मालूम. ये तो आपको चाको जी से ही पूछना पड़ेगा. क्या उनको ज़रूरत महसूस हुई. देखिये कार्यकर्ताओं से बातचीत करके ही हमने राहुल जी से बात की थी. हमने सोचा था चैप्टर क्लोज हो गया. ये तो सवाल का जवाब केवल चाको ही दे सकते हैं.
पीसी चाको के साथ मतभेद के सवाल पर शीला ने कहा कि कोई टकराव नहीं है. जब वे आ जाएंगे तब देखा जाएगा. सीनियर लीडरशीप को लूप लेकर सर्वे किया जा रहा होगा? इसका जवाब उन्हें नहीं मालूम. अगर फायदा होता तो पहले ही कह देते. उन्होंने जोर देते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि कांग्रेस को अकेला लडऩा चाहिए. कांग्रेस सक्षम है और सबकुछ जानती है.

Share and Enjoy !

Shares

Related posts