सपा ने 6 कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी की

मैनपुरी से पार्टी प्रत्याशी होंगे मुलायम

लखनऊ । लोकसभा चुनाव 2019 के लिए समाजवादी पार्टी ने अपने 6 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को इस बार मैनपुरी से चुनाव मैदान में उतारने का फैसला किया है. बता दें, कल ही कांग्रेस ने यूपी में 11 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की थी.
पार्टी की संसदीय समिति के अध्यक्ष रामगोपाल यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए पहले 6 उम्मीदवारों के नाम फाइनल कर दिए हैं. पार्टी ने समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष व आजमगढ़ के सांसद मुलायम सिंह यादव को इस बार मैनपुरी से ही लोकसभा का चुनाव लड़ाने का फैसला किया है. वहीं बदाऊं से सांसद धर्मेंद्र यादव पर एक बार फिर से भरोसा जताते हुए उन्हें बदायूं से ही लोकसभा के रण में उतारने का फैसला किया है. इसी तरह फिरोजाबाद के सांसद अक्षय यादव इस बार भी यहीं से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.
बता दें, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव पहले ही ये ऐलान कर चुके हैं कि वो इस बार फिरोजाबाद से अक्षय यादव के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे.
वहीं समाजवादी पार्टी ने इटावा से कमलेश कठेरिया तो रॉबर्ट्सगंज से भाई लाल कोल और बहराइच से शब्बीर बाल्मीकि को मैदान में उतारा है.

Share and Enjoy !

Shares

Related posts