श्रद्धा कपूर के बाद पूजा हेगड़े करेगी प्रभास के साथ काम

प्रभास साहो के बाद एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आएंगी। 
फिल्म बाहुबली से हिट हुए एक्टर प्रभास इन दिनों अपनी अगली फिल्म साहो की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आने वाली हैं लेकिन यहां हम प्रभास के दूसरे प्रोजेक्ट की बात कर रहे हैं।  दरअसल, प्रभास साहो के बाद एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आएंगी।
गौरतलब है कि पूजा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म मोहनजोदड़ो से की थी। इस फिल्म में वह ऋ तिक रोशक के अपोजिट नजर आईं थी। वहीं अगर प्रभास की फिल्म साहो की बात करें तो यह एक थ्रिलर फिल्म है जिसका निर्देशन सूजीत रेड्डी कर रहे हैं।  इस फिल्म में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लीड रोल निभा रही हैं और फिल्म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे और मंदिरा बेदी जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं।  इस फिल्म को तेलुगु और हिंदी में रिलीज किया जाएगा।  इस फिल्म से प्रभास के फर्स्ट लुक को उनके जन्मदिन (23 अक्टूबर 2017) पर रिलीज किया गया था।  वहीं श्रद्धा का फर्स्ट लुक भी उनके बर्थडे पर काफी वायरल हुआ था।
बता दें, पिछले 5 सालों में यह प्रभास की पहली फिल्म है। दरअसल, प्रभास ने अपनी फिल्म बाहुबली के पहले पार्ट और फिर इसके सीच्ल की वजह से किसी दूसरी फिल्म में काम नहीं किया था। पूजा हेगड़े की बात करें तो उन्होंने कुछ तेलुगु फिल्मों में काम किया है।  हालांकि, अब तक पूजा और प्रभास की इस फिल्म के नाम की घोषणा नहीं की गई है और रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू हो सकती है।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts