शराब से मरीं श्रीदेवी, राजकीय सम्मान क्यों: राज ठाकरे

मुंबई। विवादित बयानों के लिए चर्चित महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने रविवार को बॉलिवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी पर विवादित बयान दे दिया। एक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा कि श्रीदेवी की मौत शराब पीने के कारण हुई और उन्हें तिरंगा में लपेटकर राजकीय सम्मान देना गलत है। इस कार्यक्रम में उन्होने ऐक्टर अक्षय कुमार को भी कनाडा का नागरिक बताया।
राज ठाकरे ने कहा, मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि श्रीदेवी की मौत शराब पीने के कारण हुई थी। उन्हें तिरंगे में लपेटकर राजकीय सम्मान देना तिरंगे का अपमान है। श्रीदेवी ने देशहित के लिए कौन सा काम किया था? ठीक है कि अभिनेत्री थी और मशहूर भी थी, लेकिन ऐसा कौन सा महान काम किया था कि उनके शव को तिरंगे में लपेटा गया। आप कहते हैं कि वह पद्मश्री से सम्मानित थीं इसलिए यह सम्मान मिला। यह महाराष्ट्र सरकार की गलती है।
राज ठाकरे ने यह भी कहा कि मीडिया ने श्रीदेवी की मौत की खबर को बढ़ा-चढ़ाकर इसलिए दिखाया ताकि देश का ध्यान नीरव मोदी प्रकरण से हट सके। ठाकरे इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी आलोचना कर चुके हैं और उन्होंने कहा था कि 2019 में मोदी मुक्त भारत का समय आ गया है।
जज लोया की मौत पर भी उठाए सवाल
राज ठाकरे ने बॉलिवुड स्टार अक्षय कुमार की नागरिकता पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार ने कनाडा की नागरिकता ले रखी है। ठाकरे ने कहा, आज की मीडिया सरकार के दबाव में काम कर रही है। जितनी ख़बरें श्रीदेवी की मौत पर दिखाई गई क्या उतनी खबरें जज लोया की मौत को लेकर आई? श्रीदेवी की मौत संदेहास्पद थी तो जज लोया की भी मौत संदेहास्पद थी।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts