जब सुनील गावसकर ने कॉमेंट्री बॉक्स में किया नागिन डांस

कोलंबो। श्री लंका, बांग्लादेश और भारत के बीच खेली गई निदाहास टी20 ट्रोफी को खेल के इतर जिस चीज के लिए याद किया जाएगा वह होगा नागिन डांस। इसका नशा न सिर्फ खिलाडिय़ों और दर्शकों पर रहा बल्कि कॉमेंटेटर भी इससे बच नहीं पाए। भारत का स्कोर 9.1 ओवर में दो विकेट पर 82 रन था जब क्रीज पर रोहित शर्मा और केएल राहुल बल्लेबाजी कर रहे थे तब गावसकर ने नागिन डांस का पोज बनाया।
रविवार को श्री लंका की राजधानी कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए निदाहास ट्रोफी के फाइनल में भारतीय टीम के सामने 167 रनों का लक्ष्य था जो उसने दिनेश कार्तिक के छक्के की मदद से पारी की आखिरी गेंद पर 168 रन बनाकर हासिल कर लिया।
श्री लंका के खिलाफ दूसरे मैच में जीत के बाद पूरी बांग्लादेशी टीम ने यह नागिन डांस किया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर नागिन डांस की तस्वीरें खूब वायरल हुईं। फाइनल मैच के दौरान स्क्रीन पर मुश्फिकुर रहीम का चेहरा आते ही ली ने गावसकर से नागिन डांस का अनुरोध किया। गावसकर ने बिना देर किए नागिन डांस करना शुरू कर दिया। भारतीय और श्री लंकाई फैंस ने भी स्टैंड में बांग्लादेशी टीम को टारगेट करते हुए नागिन डांस का पोज बनाया।
दरअसल, बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने पिछले मैच में श्री लंका को हराने के बाद नागिन डांस का पोज किया था। यह सब उसी के जवाब के तौर पर किया गया लगता है। भारत की जीत में विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का अहम रोल रहा। कार्तिक ने महज 8 गेंदों पर 29 रन बनाए। इसमें पारी की आखिरी गेंद पर लगाया गया छक्का भी शामिल है। भारत को आखिरी गेंद पर पांच रनों की जरूरत थी लेकिन कार्तिक ने सौम्य सरकार की गेंद पर छक्का लगाकर मैच भारत के पाले में कर दिया।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts