मेरी रॉकस्टार वाली जींस आपको एक ही समय में रुलाएगी और नचवाएगी

Rockstar Wali Jeans

मुंबई : सुशील जांगिरा पुरस्कार विजेता लघु फिल्म “मेरी रॉकस्टार वाली जीन्स” ने सही तरीके से दिल को स्पर्श किया है, जिसकी शीर्षक ट्रैक जांगिरा द्वारा लिखी गई है, जो राहुल जैन द्वारा रचित है और सुरुची सिंह द्वारा गाया गया है। न्यूकमर लेखिका-निर्देशिक सुशील जांगिरा हाल ही में गाना लांच किया और तुरन्त यह बहुत पसंद आया है और इंटरनेट पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। गीत सुशील जांगिरा, ताइबा मंसुरी और चन्द्रकला साटम की खूबसूरत गीतों के साथ लयबद्ध है। “युवा लड़कियों के लिए हमारे पास साफ और उपयुक्त फिल्म गाने हैं। यह गाना और नृत्य करने के लिए लड़कियों के लिए एक आदर्श गीत है। किसी भी आयु वर्ग की किसी भी लड़की गर्व से गाना और उससे संबंधित हो सकती है। “जांगिरा ने कहा।

taiyaba mansuri & susheel jangira

 

जांगिरा ने कम बजट के तहत और महंगी स्थानों की लक्जरी के बिना गाने को शूट किया, लेकिन अभी भी मुंबई में प्राकृतिक स्थानों पर गीत को खूबसूरती से शूट कर सकते है। “मेरे लिए यह संभव बनाने के लिए मैं अपने डीओपी रोहित येवले, संपादक मिलिंद श्रीराम, कला और प्रोडक्शन के फ़ैयाज अली खान और स्टाइलिस्ट हर्षा परमार को श्रेय देती हूं।

taiyaba mansuri & susheel jangira

हम युवा लोगों की एक छोटी सी टीम थी, हम सिर्फ इस गाने को शूट करने में कामयाब रहे, हमने बिना किसी साउंड सिस्टम के भी शॉट शूट किए, मेरा कोरिओगोग्राफर ज्ञानेश्वर वाघमारे (नानू) ने जोर से आवाज़ निकाली, कभी-कभी मैं अपने मन में गीत गाते हुए बाल कलाकार का हाथ पकड़ती थी, लेकिन दिन के अंत में एक सार्थक गीत और भावपूर्ण संगीत के बारे में है, कोई भी महंगी सेट या वेशभूषा काम नहीं करेगी जब तक कि जब तक लोग आपके गीत को बार-बार सुनना नहीं चाहते। गीत और संगीत किसी भी गीत के लिए आधार हैं। जांगिरा का लक्ष्य है।

 

susheel jangira & taiyaba

Share and Enjoy !

Shares

Related posts