पीएम मोदी से मिले यूपी के नव निर्वाचित मेयर, गुजरात चुनाव में करेंगे प्रचार

मेयरों

भाजपा के 14 मेयर पीएम मोदी से मुलाकात करने के लिए पहुंचे उनके साथ मुख्यमंत्री आदित्यनाथ भी थे. यूपी में जीत के बाद अब यह मेयर गुजरात में भाजपा के लिए प्रचार करने जाएंगे.

नई दिल्ली । उत्तर प्रदेश के हालिया निकाय चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद उत्तर प्रदेश के नए मेयरों ने आज पीएम नरेंद्र मोदी ने मुलाकात की। मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी भाजपा के अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडे भी मौजूद थे। इस मुलाकात के बाद भाजपा के सभी महापौर विशेष विमान से गुजरात के शहर सूरत जाएंगे। ये सभी नव निर्वाचित महापौर भी गुजरात चुनाव के दौरान भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने में जुटेंगे।

प्रतिनिधिमंडल दिल्ली से विशेष विमान से सूरत के लिए रवाना होगा। गुजरात के विधानसभा चुनाव में माहौल बनाने के लिए अन्य प्रमुख नेताओं के साथ विजेता महापौर को लगाया जाएगा। आपको बता दें कि प्रदेश के 16 नगर निगमों 14 भाजपा के महापौर जीते हैं। इनके अलावा अमेठी नगर पंचायत और जायस नगरपालिका परिषद के विजयी अध्यक्ष भी भाजपा के हैं।  गुजरात विधान सभा चुनाव में भाजपा संदेश देना चाहती है कि राहुल गांधी के गढ़ अमेठी में भी कांग्रेस का उम्मीदवार नहीं जीता। बता दें कि उत्तर प्रदेश में नगर निगम में कांग्रेस का खाता तक नहीं खुला है।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts