अमेरिका में हमला: मैनहटन अटैक के पास ही थीं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका अभी चंटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग के लिए अमेरिका में है.जहां यह घटना घटी उससे महज कुछ ही दूरी पर प्रियंका चोपड़ा का घर है.
न्यूयार्क अमेरिका के मैनहटन इलाके में मंगलवार को हुए आतंकी हमले ने एक बार फिर से पूरी दुनिया में हचहल मचा दी है. मंगलवार को एक ट्रक सवार हमलावर ने वर्ल्ड ट्रेड सेंटर मेमोरियल के निकट बाइक ट्रैक पर लोगों पर पिकप-ट्रक चढ़ा दिया. पुलिस के मुताबिक लोअर मैनहटन की इस घटना में आठ लोग मारे गए और कम से कम 12 अन्य घायल हो गए. न्यूयॉर्क के गवर्नर ने इसको आतंकी हमला करार देते हुए लोन वुल्फ अटैक (अकेला आतंकी) कहा है.ट्रक रुकने के बाद हमलावर दोनों हाथों में गन लेकर उतरा और चिल्लाने लगा. पुलिस की गोलीबारी में वह घायल हो गया. उसके पेट में गोली लगी है. उसका इलाज चल रहा है और बचने की संभावना है. बाद में पता चला कि उसके पास नकली गन थी.
इस हमले के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने जो बात अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की वह भी काफी चौका देने वाली थी, क्योंकि जहां यह घटना घटी उससे महज कुछ ही दूरी पर प्रियंका चोपड़ा का घर है.प्रियंका अभी चंटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग के लिए अमेरिका में है. अपने फैंस को ट्विटर पर हैलोवीन की बधाई देने के कुछ देर बाद उन्होंने इस घातक हमले को लेकर ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने बताया कि जिस जगह हमला हुआ वह उनके घर से सिर्फ पांच ब्लॉक्स की ही दूरी पर है.

Share and Enjoy !

Shares

Related posts