भाजपा कार्यालय में पार्षद के टिकट को लेकर हंगामा

लखनऊ । जिस क्षेत्र के विकास में भारतीय जनता पार्टी के वर्तमान पार्षद ने काफी विकास किया। अब पार्टी उसी पार्षद को टिकट ना देने का प्लान बना रही है। ये हम नहीं बल्कि भाजपा के नगर कार्यालय में हंगामा काट रहे वर्तमान पार्षद के समर्थक कह रहे थे। पार्टी के इस निर्णय की भनक लगते ही पार्षद के समर्थकों में आक्रोश व्याप्त हो गया और सभी एकजुट होकर पार्टी कार्यालय पहुंचे। यहां सभी ने पार्टी के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन कर नरेबाजी की।

वार्ड नंबर-24 के लोगों के की नारेबाजी

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के हुसैनगंज इलाके में पड़ने वाला लालकुआं वार्ड-24 के वर्तमान भाजपा पार्षद अमित सोनकर हैं। पार्षद के समर्थकों संजीव धानुक, निशा, केवला देवी, संगीता देवी, मुन्नी देवी, अमित कुमार, आशीष बाजपेई, राजू श्रीवास्तव, राजेंद्र कुमार, हनी विश्वकर्मा, मनीष शर्मा, दुर्गेश यादव, अब्दुल माजिद सिद्दीकी सहित कई अन्य लोगों ने भाजपा कार्यालय में नारेबाजी की।

लोगों में आक्रोश, निर्दलीय लड़ने की तैयारी

प्रदर्शनकारियों का कहना था कि भाजपा से पहले चुनाव लड़ चुके उम्मीदवारों का नाम नगर निकाय चुनाव पैनल में नहीं शामिल किया गया। इसके चलते शहर के नाका, लालकुंआ, नरही और अन्य वार्डों में भाजपा के उम्मीदवार निर्दलीय लड़ने की तैयारी करने लगे हैं। निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी में प्रत्याशियों ने मोहल्ला बैठकें भी शुरू कर दी हैं। टिकट ना मिलने के विरोध में भाजपा नगर कार्यालय के बाहर लालकुआं वार्ड के लोगों ने भाजपा के निवर्तमान पार्षद के लिए टिकट दिए जाने की मांग की है।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts