काजोल-श्रीदेवी-आलिया के साथ शाहरुख ने किया शूट

ऐक्टर शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए श्रीदेवी, करिश्मा कपूर, काजोल, रानी मुखर्जी और आलिया भट्ट के साथ शूट किया। इससे पहले वह 2007 में आई अपनी फिल्म ओम शांति ओम में एक गाने के लिए कई स्टार्स को एक साथ लेकर आए थे। इसमें सलमान खान, संजय दत्त, सैफ अली खान, रेखा, शिल्पा शेट्टी, विद्या बालन और धर्मेंद्र जैसे ऐक्टर्स शामिल थे।
अब एक बार फिर से शाहरुख ने आनंद एल राय की फिल्म के लिए वही चीज दोहराई है। इस फिल्म में शाहरुख बौने का किरदार निभा रहे हैं। रविवार को उन्होंने काजोल, रानी मुखर्जी, करिश्मा कपूर, श्रीदेवी और आलिया भट्ट के साथ शूट किया। इसमें बाद ट्विटर पर उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए सभी ऐक्ट्रेसेज को धन्यवाद दिया।
सूत्र के मुताबिक, इन सभी ऐक्ट्रेसेज का फिल्म में स्पेशल अपियरेंस होगा। काजोल और रानी ने दिन में शूट पूरा किया। वहीं इसके बाद आलिया, श्रीदेवी और करिश्मा ने शॉट दिया। इनमें से ज्यादातर ने मनीष मल्होत्रा के आउटफिट को पहन रखा था। चर्चा है कि शाहरुख जल्द ही माधुरी दीक्षित के साथ भी शूट करेंगे।
रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के एक प्रवक्ता ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया, शाहरुख ने आनंद एल राय की आने वाली फिल्म के लिए ऐक्ट्रेसेज के साथ शूट किया है। उनके साथ काम करना और दोबारा स्क्रीन शेयर करना शाहरुख के लिए काफी अच्छा अनुभव था।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts