बिग बोस में शिल्पा शिंदे की धमाकेदार एंट्री!

मुंबई| टेलीविज़न की पसंदीदा भाभी जी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे कभी विवादों के सामने नहीं झुकती हैं और वास्तविकता दिखाने वाले बिग बॉस में समान रूप से मजबूत दिख रही हैं।

उन्होंने अवार्पण के लिए चुनौतीपूर्ण मेजबान सुपरस्टार सलमान खान से शुरुआत की इस कार्य में सलमान अलग-अलग अचारों का नमूना ले रहा था और शिल्पा को बता दिया कि उन्हें क्या बनाया गया है। वह निश्चित रूप से पहले एक गलत था, जिसके बाद उसने और अधिक प्रयास करने का विकल्प चुना। हालांकि, उन्होंने उन सभी को नफरत किया। दोनों एक त्वरित फोटो के लिए बाद में तैयार हुए।

फिर विकास गुप्त में आए, जिन्होंने शोभाजी घर पार हा में शिल्पा के साथ काम किया था। अनलिमिटेड के लिए, पिछले साल, शिल्पा ने अपने अनुबंध में एक्सक्लूसिव क्लीज पर आपत्ति जताई थी और कहा था कि वह शो पर मानसिक रूप से अत्याचार किया जा रहा है। आखिरकार उसने शो से बाहर निकला था। इस साल मार्च में अभिनेता संजय कोहली ने शो के निर्माता, संजय कोहली के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी, जिसमें उन्होंने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

विकास, जो उस समय चैनल के प्रोग्रामिंग प्रमुख थे, ने स्वीकार किया कि वह और शिल्पा के पास एक जटिल अतीत था। इसके बाद एक स्पष्ट रूप से असहज बातचीत हुई, जहां विकास ने शिल्पा को खतर्नक के साथ काम करने के लिए कहा।

उनके तर्क पर टिप्पणी सलमान ने पूछा था कि वास्तव में क्या हुआ था। शिल्पा ने कहा कि विकास भी सच्चाई से अनजान था। किसके लिए, विकास ने कहा कि शिल्पा के साथ उनकी मुलाकात हुई, जहां उन्होंने यह नहीं करने का अनुरोध किया और अगर शो बंद हो जाए तो कई लोग अपनी नौकरी खो देंगे। दोनों ने अनुबंध की गायन और जिस तरीके से शिल्पा को या तो चैनल की मांगों का पालन करने या छोड़ने की धमकी दी थी, के बारे में तर्क दिया

शिल्पा ने सलमान को बताया कि निर्माता ने 2 दिनों में अपना काम समाप्त कर दिया और पैसे मांगने के बारे में अफवाहें फैल दीं और वह पेशेवर नहीं है।

विकास ने कहा कि अगर वह जानता था कि शिल्पा आ रही है, तो उन्होंने बिग बॉस से इनकार कर दिया होगा।

एक बार फिर, यह स्पष्ट है कि शिल्पा को पराजित नहीं किया जाएगा। आगामी एपिसोड दिलचस्प होंगे क्योंकि वे इस बारे में अधिक बता सकते हैं कि अभिनेता ने वास्तव में क्या किया था। शिल्पा एक बहुत ही उच्चस्तरीय अभिनेत्री है और उसकी गुणवत्ता को विचार की स्पष्टता कहा जाता है।

Attachments area

Share and Enjoy !

Shares

Related posts