एसजेवीएन कारपोरेट मुख्‍यालय शिमला में कोविड टीकाकरण अभियान शुरू

चन्द्रकान्त पाराशर, एडिटर, ICN हिन्दी

शिमला हिल्स शिमला :  एसजेवीएन द्वारा दिनांक 20 एवं 21 अप्रैल,2021 को शिमला में अपने कारपोरेट मुख्यालय में कोविड टीकाकरण अभियान का आयोजन किया जा रहा है। निगम के कर्मचारियों एवं उनके आश्रितों, सुरक्षा कर्मियों एवं ठेकेदारों द्वारा तैनात कार्मिकों को कोविड-19 वैक्‍सीन लगाई जा रही है।

अभियान के दौरान एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, श्री नन्‍द लाल शर्मा ने आज कोविड वैक्‍सीन की दूसरी डोज़ प्राप्‍त की। उनके साथ लगभग 150 व्‍यक्तियों ने वैक्‍सीन की पहली/दूसरी डोज प्राप्‍त की। एसजेवीएन में 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में 75% से अधिक कर्मचारियों ने पहले से वैक्‍सीन की कम से कम पहली डोज़ प्राप्‍त कर ली है।

इस अवसर पर श्री शर्मा ने कहा कि, हम कोविड-19 महामारी का एक और पुर्नरुथान देख रहे हैं। यह एक ऐसा समय है जब संवेदना और सहानुभूति पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। उन्होंने आगे बताया कि एसजेवीएन में हमारी पहली और सबसे महत्वपूर्ण प्राथमिकता सदैव हमारे कर्मचारी और उनके परिवार रहे हैं । इस संदर्भ में सक्रिय कदम के रूप में एसजेवीएन द्वारा संबंधित राज्य सराकरों के सहयोग से कारपोरेट मुख्‍यालय और विभिन्न परियोजनाओं में कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है।

श्री शर्मा ने सभी कर्मचारियों को इस कठिन समय के दौरान अपने और अपने निकट संबंधियों की अच्‍छी देखभाल करने का आह्वान किया। इसके अलावा उन्‍होंने सभी निवारक उपायों का पालन करने और सरकारों द्वारा जारी किए गए प्रोटोकॉल और दिशा-निर्देशों की अनुपालना की सख्‍त आवश्‍यकता पर जोर दिया।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts