फ़िल्म रेस्क्यू का ट्रेलर लॉन्च

रेस्क्यू अब तक की सबसे अप्रत्याशित थ्रिलर है : राहुलगणेश  तुलसीराम

मुंबई  : कॉमेडी थ्रिलर फ़िल्मो का रोमांच सिनेमा में हमेशा देखा गया है  इस तरह की फ़िल्मे  रीयलिस्टिक लगती है साथ ही दर्शको का मनोंरजन भी करती है। फिल्म रेस्क्यू में भी एक अप्रत्याशित थ्रिलर में दर्शको के लिए नए सिनेमा का रोमांच  है आरजी टीएस पिक्चर्स के बैनर तले निर्मित हिंदी फ़िल्म रेस्क्यू का ट्रेलर मुंबई में लांच किया गया।  इस अवसर पर फिल्म के मुख्य अभिनेता राहुल गणेश तुलसीराम , अभिनेत्री इशिता गाँगुली, मेघा शर्मा, रानी अग्रवाल, बिजेंदर काला , रमेश गोयल और निर्देशक नयन पचौरी  उपस्थित रहे।

रेस्क्यू एक डार्क कॉमेडी थ्रिलर है। फिल्म की कहानी  तीन मेडिकल स्टूडेंट्स और उनके होम एजेंट से एक डरावने बदले के  बारे में है  कहानी की शुरुवात  हनी, आयशा और मीरा अपने घर के एजेंट जतिन को अपने किराए के अपार्टमेंट में फंसाने के लिए होता है। इस प्रकार, वे उसके साथ मारपीट करते हैं, उसे प्रताड़ित करते हैं और अंत में एक बिंदु पर उसके साथ बहुत बुरा करते हैं। रेस्क्यू एक अनएक्सपेक्टेड कॉमिक  थ्रिलर है। जिसमे समाज में कामुकता, पसंद की स्वतंत्रता, हिपोक्रैटिक के दोहरे मापदंड को व्यंगात्मक तरीक़े से दिखाया गया है । फिल्म की कहानी हम में हुई वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है

इस अवसर पर फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता राहुल गणेश तुलसीराम ने कहाकि ” फ़िल्म रेस्क्यू मेरे लिए एक बहुत ही खास फिल्म है। समाज की रूढ़िवादिता को फिल्म की अवधारणा से साफ किया गया है। फिल्म में छेड़छाड़, मारपीट और यहां तक कि एक आदमी के बलात्कार की भी बात की गई है। हम एक ऐसे समाज में रहते हैं जहां महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करना एक गंभीर अपराध है लेकिन अगर एक  आदमी के साथ ऐसा हो जाए तो क्या । दोनों के लिए न्याय अलग-अलग नहीं होना चाहिए। फिल्म समाज में ऐसे विषय पर दोहरे स्वभाव पर केंद्रित है और हमें अपनी मानसिकता को बदलने के लिए कहती है क्योंकि महिला और पुरुष का आत्मसम्मान और सम्मान सामान रूप से महत्वपूर्ण है। मुझे दर्शकों की प्रतिक्रिया के लिए उत्साहित हूँ ।

इस अवसर पर अभिनेत्री इशिता गांगुली ने कहा कि फिल्म एक थ्रिलर फिल्म है और वास्तव में एक ऐसे विषय की बात करती है जिससे हम सब बचते है फ़िल्म  रेस्क्यू समाज में व्याप्त रूढ़िवादिता को तोड़ देगी।

मेट्स एंटरटेनमेंट द्वारा १४ जून २०१९ को रिलीज की जा रही फिल्म रेस्क्यू में राहुल गणेश तुलसीराम , श्रीजिता डे , इशिता गाँगुली , मेघा शर्मा , रानी अग्रवाल, बिजेंदर काला , शुभांगी लिट्टोरिआ प्रमुख क़िरदारों में नजर आएँगे फिल्म का निदेशक नयन पचौरी ने किया है और कहानी राहुल गणेश तुलसीराम और नयन पचौरी ने किया है.

Share and Enjoy !

Shares

Related posts