किसान दिवस पर 23 को बागपत में होंगे मुख्यमंत्री योगी,

योगी आदित्यनाथ

 रमाला चीनी मिल के क्षमता वृद्धि कार्य का शिलान्यास

लखनऊ :  पूर्व प्रधानमंत्री चौ. चरण सिंह की जयंती ‘किसान दिवस’ पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रालोद के गढ़ बागपत में होंगे। सीएम 23 को छपरौली क्षेत्र की रमाला चीनी मिल के विस्तारीकरण की नींव रखेंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री यहां कई नई योजनाओं की शुरूआत करेंगे।
सीएम के बागपत दौरे की पुष्टी केंद्रीय राज्यमंत्री डा. सत्यपाल सिंह के साथ-साथ प्रदेश के गन्ना राज्यमंत्री सुरेश राणा भी कर चुके हैं। उधर मुख्यमंत्री के दौरे की खबर मिलते ही पुलिस-प्रशासन सतर्क हो गया है।
बागपत सांसद व केन्द्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री डा. सत्यपाल सिंह ने बताया कि आगामी 23 दिसम्बर को मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी रमाला शुगर मिल के क्षमता वृद्धि के कार्य का शिलान्यास करेंगे। उन्होंने सीएम योगी के बागपत आने की पुष्टी अपने ट्विट के जरिए भी की है।
उन्होंने ने बताया कि 23 दिसम्बर को सुबह 9.30 बजे मुख्यमंत्री रमाला शुगर मिल के परिसर में पहुंचेगे तथा मिल के विस्तारीकरण का शिलान्यास करेंगे। डा सिंह ने कहा कि रमाला शुगर मिल के विस्तारीकरण के अलावा भी बागपत के लोगों को कई सौगात मिलने वाली हैं। सीएम का आगमन बागपत के विकास का आगमन होगा। बताते  हैं कि सीएम योगी के कार्यक्रम में श्यामा प्रसाद अर्बन मिशन के तहत आठ गांवों को चमकाने के लिए 74 करोड़ रुपये से अधिक की मंजूरी की घोषणा की जाएगी। उज्ज्वला योजना के तहत सैकड़ों गरीबों को सीएम तथा ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा मुफ्त गैस के कनेक्शन भी देंगे। केंद्रीय राज्य मंत्री के अनुसार 23 को मुख्यमंत्री के बागपत आगमन का कार्यक्रम तय हो चुका है।
वहीं प्रदेश के गन्ना राज्यमंत्री सुरेश राणा ने भी सीएम के बागपत दौरे की पुष्टी की है। उन्होंने बताया कि चौधरी चरण सिंह के जयंती 23 दिसंबर को सीएम सहकारी क्षेत्र की रमाला चीनी मिल में विस्तारीकरण का शिलान्यास करेंगे। उन्हांने बताया कि सीएम के कार्यक्रम से पहले वह 16 दिसंबर को कार्यक्रम की तैयारी को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। साथ ही रमाला चीनी मिल का निरीक्षण भी करेंगे।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts