अक्षय कुमार की “पैडमैन”का ट्रेलर लॉन्च

मुंबई : बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार काफी दिनों से सुर्ख़ियो में रहने के बाद आखिर में उनकी आगामी फ़िल्म “पैडमैन”का ट्रेलर लॉन्च हुआ जिसमे वह राधिका आप्टे और सोनम कपूर के साथ के बेहतरीन अंदाज में नजर आ रहे है। अक्षय कुमार की जितनी भी अभीतक फ़िल्म आई है उसमे कोइना कोई ख़ास वजह जरूर रही है सायद इस फ़िल्म में भी ऐसी वजह नजर आ रही है ट्रेलर से इतना तो साफ़ तौर पर पता चल रहा है की फ़िल्म की कहानी कहिना कही महिलाओ से जुडी है। अक्षय कुमार का ट्रेलर में दिख रहा अंदाज लोगो को काफी पसंद आनेवाला है क्योंकि हर फ़िल्म में अक्षय कुमार अपने नए अंदाज में नजर आई है इस बार भी अक्षय कुमार ने “पैडमेन”का अंदाज अपनाया है।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना लंबे समय बाद एक दूसरे से काम करते हुए सामने आए है। आ बल्कि निर्देशित यह फ़िल्म 26 जनवरी 2018 यानी के गणतंत्र दिन पर पुरे भारत में रिलीज होगी।और माना जा रहा है की इस फ़िल्म भी अक्षय कुमार की बाकी फिल्मो में से एक मोस्ट अवेटेड फिल्म साबित होगी।अक्षय कुमार के चाहने वाले काफी दिनों से इस ट्रेलर लोंच से बेताब थे और जब ट्रेलर रिलीज हुआ अक्षय कुमार और उनकी टीम को काफी अच्छी प्रसंसा मिल रही है।

“पैडमैन”फ़िल्म में राधिका आप्टे गाव की महिला के लुक में नजर आएगी तो सोनम कपूर एक बेहतरीन शहेरिजन युवती के अंदाज में दिखेगी।इस फ़िल्म को ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है और उनकी यह निर्माता के तौर पर पहली फ़िल्म होगी। यह फिल्म 26 जनवरी 2018 को सिनेमा घरों में आएगी अक्षय की यह फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘अय्यर’ के साथ क्लैश होगी बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की यह फिल्म क्या कमाल दिखाएगी यह तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा. लेकिन इतना तय है कि दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह है

Share and Enjoy !

Shares

Related posts