रोहित शर्मा के सामने श्रीलंका नतमस्तक, सीरीज़ 1-1 से बराबर

वनड करियर की तीसरा दोहरा शतक लगाने के बाद बोले रोहित, तीनों दोहरे शतक हैं मेरे दिल के करीब

दूसरे वनडे में अपने करियर का तीसरा दोहरा शतक लगाने वाले रोहित शर्मा ने इस पारी को अपनी पत्नी के शादी की सालगिरह का तौहफा बताया है.

मोहाली : कप्तान रोहित शर्मा के करियर के तीसरे दोहरे शतक के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से भारत ने दूसरे एकदिवसीय इंटरनेशनल क्रिकेट मैच में बुधवार को मोहाली के मैदान पर एकतरफा मुकाबले में श्रीलंका को 141 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज़ 1-1 से बराबर कर दी.

रोहित ने अपनी तूफानी पारी के दौरान 153 गेंद में 12 छक्कों और 13 चौकों की मदद से नाबाद 208 रन बनाए जिससे भारत चार विकेट पर 392 रन का स्कोर खड़ा करने में सफल रहा. श्रीलंका के खिलाफ यह भारत का तीसरा सर्वोच्च स्कोर है.

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित के तीसरे दोहरे शतक की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में चार विकेट 392 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर मेहमान श्रीलंका को निर्धारित 50 ओवर में आठ विकेट पर 251 रन पर रोककर 141 रन से मैच जीत लिया।

श्रीलंका ने पहला वनडे सात विकेट से जीता था और अब भारत ने दूसरा वनडे 141 रन से जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली। सीरीज का तीसरा और निर्णायक वनडे रविवार को विशाखापत्तनम खेला जाएगा।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts