राहुल गांधी ने जगन्नाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना

राहुल गांधी जगन्नाथ मंदिर

अहमदाबाद : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी नेे मंगलवार को जगन्नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद वे पार्टी नेताओं से भी मिलेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष बनने व गुजरात चुनाव के लिए कैंपेनिंग के दौरान मीडिया के साथ उनकी पहली वार्ता होगी। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष ने आज पीएम मोदी पर अपना 14वां सवाल दागा जिसमें उन्होंने गुजरात के दलितों से लेकर ऊना के मुद्दे को उठाते हुए जवाबदेही लेने की बात कही है।

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी ने पहली बार मीडिया को संबोधित किया. गुजरात चुनाव प्रचार के आखिरी दिन राहुल अहमदाबाद में हैं. प्रेस कांफ्रेंस में राहुल ने कहा कि हमने इस प्रचार के दौरान गुजरात के सभी वर्गों से मुलाकात की, महिलाओं, किसानों से बात की. हमने गुजरात के लिए विजन दिया है.

राहुल ने कहा कि पिछले 22 साल में मोदी जी और रुपाणी जी ने सिर्फ 5-6 लोगों के लिए काम किया है. उन्होंने कहा कि मिडिल क्लास व्यक्ति परेशान है, मोदी जी का विकास एकतरफा है. राहुल ने फिर आरोप लगाते हुए कहा कि 33 हजार करोड़ रुपए एक ही फैक्ट्री को दिए गए और नैनो कहीं नहीं दिए गए.

गुजरात चुनाव के मद्देनजर राहुल गांधी हर दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार से ट्विटर पर सवाल पूछ रहे हैं। उन्होंने ट्वीट कर पूछा है, ‘ न जमीन, न रोजगार, न स्वास्थ्य, न शिक्षा गुजरात के दलितों को मिली है बस असुरक्षा ऊना की दर्दनाक घटना पर मोदीजी हैं मौन इस घटना की जवाबदेही लेगा फिर कौन कानून तो बहुत बने दलितों के नाम कौन देगा मगर इन्हे सही अंजाम गुजरात चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान संपन्न हो गया है और दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार आज थम जाएगा, ऐसे में दोनों पार्टियां जोर-शोर से प्रचार में जुटी हुई हैं।  चुनाव का परिणाम 18 दिसंबर को आएगा।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts