पीएम मोदी के आरोपों पर,पाकिस्तान का बयान, चुनाव में हमें ना घसीटें

पीएम मोदी

नई दिल्ली : गुजरात के विधानसभा चुनाव में जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आरोप लगाया कि इस चुनाव में पाकिस्तान हस्तक्षेप कर रहा है। पीएम मोदी के आरोप पर पाकिस्तान ने पलटवार किया है, पाकिस्तान ने पीएम मोदी के आरोप को निराधार और गैरजिम्मेदाराना बताया है। पाकिस्तान ने पीएम मोदी के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि इस तरह के आरोपों का कोई आधार नहीं है।

पाकिस्तान का कहना है कि अपनी चुनावी बहस में भारत पाकिस्तान को न खींचे। पाकिस्तान विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ. मोहम्मद फैजल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा भारत को अपने चुनावी बहस में पाकिस्तान को बीच में नहीं घसीटना चाहिए। उन्हें अपने दम पर जीत हासिल करनी चाहिए, बजाए इसके कि वे मनगढ़ंत षड़यंत्र रचें जो कि पूरी तरह से निराधार और गैरजिम्मेदार है।

रविवार को गुजरात के बनासकांठा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी जनसभा में कांग्रेस पर यह कहकर निशाना साधा कि मणिशंकर अय्यर के घर पर कांग्रेस के सीनियर लीडर्स की मौजूदगी में पाकिस्तान के हाई कमिश्नर और पाकिस्तानी खुफिया एजेंसियों के अधिकारियों के साथ गुप्त बैठक हुई. मोदी ने यह भी कहा था कि इस बैठक में अहमद पटेल को गुजरात का मुख्यमंत्री बनाने को लेकर रणनीति बनाई गई.

Share and Enjoy !

Shares

Related posts