इटली में विराट और अनुष्का की रब ने बना दी जोड़ी, 21 को दिल्ली में, 26 को मुंबई में होगा रिसेप्शन

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
नई दिल्ली :  अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने शादी कर ली है। सोमवार रात दोनों ने ट्वीट कर खुद ही शादी की बात कन्फर्म की। अब ऐसी खबर आ रही है कि दोनों साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हो जाएंगे। विराट यहां क्रिकेट सीरीज के लिए तैयारी करेंगे। इस दौरान साथ में दोनों न्यू ईयर साथ मनाएंगे। उधर, अभिषेक बच्चन, हरभजन सिंह, शाहिद कपूर और कपिल शर्मा समेत कई सेलिब्रिटीज ने विराट-अनुष्का को शादी की बधाई दी है।
विराट अनुष्का

जानकारी के अनुसार, शादी पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार हुई. शादी की जगह  पर कड़ी सुरक्षा रही. यहां तक की मीडियाकर्मियों को शादी वाली जगह के मेन गेट तक भी नहीं जाने दिया गया. शादी के दौरान परिवार के सदस्‍य ही मौजूद रहे.

विराट अनुष्का

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिश्तों की खबरें दो-तीन साल से चर्चा में थीं, और खास बात यह है कि दोनों ने अपने रिश्ते को कभी छिपाया नहीं और न ही इससे कभी इनकार किया। हाल ही में जब विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से रेस्ट लिया था, कभी से अटकलें थी कि दोनों शादी करने वाले हैं। 7 दिसंबर को विराट और अनुष्का दोनों अपने परिवार और कुछ खास दोस्तों के साथ इटली रवाना हो गए थे। वहीं के एक खूबसूरत रिसॉर्ट बोरगो फिनोसिएतो में दोनों ने शादी रचाई।
नवविवाहित जोड़े ने ट्वीट करके लिखा कि आज हम दोनों ने एक-दूसरे से हमेशा के लिए प्यार के बंधन में बंधने का वादा किया है. हम दोनों को आप सभी लोगों को यह खबर बताने में बेहद खुशी हो रही है. यह खूबसूरत दिन परिवार वालों, फैंस और शुभचिंतकों के प्यार और समर्थन के बेहद खास हो गया है. हमारे जीवन के सफर के इस खास पल का हिस्सा बनने केलिए धन्यवाद.

विराट-कोहली के दो वेडिंग रिसेप्शन होंगे

विराट अनुष्का वेडिंग कार्ड

पहला वेडिंग रिसेप्शन 21 दिसंबर को दिल्ली में होगा। यह विराट-अनुष्का के रिश्तेदारों के लिए होगा। दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा। ये बॉलीवुड और क्रिकेट वर्ल्ड की हस्तियों के लिए होगा।
मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में सचिन तेंडुलकर, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी शामिल हो सकते हैं। बॉलीवुड से आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अामिर खान, सलमान खान शामिल हो सकते हैं।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts