पीएम मोदी की आज भरूच से लेकर राजकोट तक रैलियां, सीएम रूपाणी और हार्दिक करेंगे रोड शो

मोदी

गुजरात विधानसभा की 182 सीटों के लिए नौ और 14 दिसंबर को दो चरण में मतदान होंगे और मतों की गणना 18 दिसंबर को की जाएगी. पहले चरण में सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात के 89 सीटों पर मतदान होंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन और चार दिसंबर को एक बार फिर चुनावी राज्य गुजरात का दौरा करेंगे और सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में सात रैलियों को संबोधित करेंगे. इन क्षेत्रों में नौ दिसंबर को मतदान होना है.

एक बार फिर दो दिन तक धुआंधर चुनावी रैलियां करेंगे। वे यूपी निकाय निकाय में पार्टी की बंपर जीत से गुजरात के कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे। पीएम मोदी आज गुजरात में तीन स्थानों पर रैलियां करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी भरूच, सुरेंद्रनगर और राजकोट में जनसभाएं करेंगे. पीएम सुबह 10.30 बजे भरूच पहुंचेंगे. इसके बाद 12.30 बजे वो सुरेंद्रनगर में रैली को संबोधित करेंगे. राजकोट में एक और जनसभा करने के अलावा मोदी शाम करीब 5 बजे अहमदाबाद पहुंचेंगे. यहां वो श्री स्वामी नारायण गुरुकुल विश्विद्या प्रतिष्ठान के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.

पीएम मोदी के अलावा आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी भी चुनाव प्रचार करेंगे। बता दें कि सीएम रुपाणी आज सूरत में रोड शो करेंगे। वहीं पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भी सूरत में ही रोड शो करेंगे।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts