पोरबंदर में महात्मा गांधी के घर जाकर भावुक हुए सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी

लखनऊ । गुजरात में विधानसभा चुनाव के प्रचार में गए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आज पोरबंदर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के आवास पर भी गए। इस दौरान वह बेहद ही भावुक हो गए। गुजरात के दौरे पर आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पोरबंदर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के गांधी के घर गये।

इस दौरान वहां पर अतिथि पुस्तिका में उनके योगदान का काफी जिक्र भी किया। आगंतुक पुस्तिका में उन्होंने अपने उद्गार अंकित किये। गुजरात में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जन्म स्थान कीर्ति मंदिर जाकर महात्मा गांधी एवं कस्तूरबा गांधी जी को श्रद्धासुमन अर्पित किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज गुजरात के पोरबंदर में कीर्ति मंदिर का भ्रमण किया। यह मंदिर महात्मा गांधी और उनकी पत्नी कस्तूरबा गांधी का घर था। यहां पुस्तकालय और प्रार्थना कक्ष भी देखा। इस दौरान उन्होंने कहा यह देश सदैव राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के दिखाए रास्ते पर चल कर ही प्रगति कर सकता है।

हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें

https://www.facebook.com/icndigitalmediagroup/

उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी गांव की आत्म निर्भरता एवं विकास को महत्व देते थे। महात्मा गांधी ने इस देश को गुलामी के चंगुल से छुड़ाने के साथ ही समाज में व्याप्त बुराईयों को समाप्त करने के लिए अनन्य योगदान दिया है। गुजरात में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जन्म स्थान कीर्ति मंदिर जाकर महात्मा गांधी एवं कस्तूरबा गांधी जी को श्रद्धासुमन अर्पित किया।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts