चैन्नई में होगा साहू राठौर महासभा का राष्ट्रीय सम्मेलन

लखनऊ। भारतीय तैलिक साहू राठौर महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद रामनारायण साहू की अध्यक्षता में महासभा की मासिक बैठक रविवार को लालबाग स्थित एक सिनेमा हाल में सम्पन्न हुई। बैठक को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष राम नारायण साहू ने कहा कि महासभा का अगला राष्ट्रीय सम्मेलन चैन्नई में आयोजित होगा।

महासभा 24 दिसम्बर को स्वाजातीय मेधावी का सम्मान समारोह आयोजित करेगी। इसके लिए फिलहाल पात्रता वर्ष 2017 में हाईस्कूल एवं इन्टर मीडियट में 70 प्रतिशत से अधिक अंक पाने वाले स्वाजातीय छात्र छात्राओं को शामिल किया गया है। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में विजयी होने वाले स्वाजातीय बन्धुओं का राजधानी में सम्मान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अतिशीघ्र महासभा कई और सक्रिय सदस्यों को जिम्मेदारी सौंपेगी और महासभा की इकाईयॉ ब्लाक स्तर पर बनाई जाएगी। 

बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष रामऔतार साहू ने कहा कि महासभा के जिलाध्यक्षों को जल्द ही प्रत्येक जनपद में कम से कम पॉच हजार सक्रिय सदस्य बनाए जाने की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। अतिशीघ्र मण्डल स्तर पर बैठक कर महासभा को वृहद स्वरूप दिया जाएगा। उन्होंने इस बैठक का संचालन एडवोकेट रमाशंकर तेली ने किया।

बैठक में राष्ट्रीय सचिव मोहन लाल गुप्ता, श्रीरामगुप्ता प्रदेश प्रदेश संगठन मंत्री, एडवोकेट मनोज साहू राष्ट्रीय सलाहकार, शिवसागर साहू कार्यालय सचिव, महेश प्रसाद साहू द्ददू, हौसी लाल, मेवाराम साहू हरदोई, मनोज जयसवाल लखीमपुर खीरी, आशा राठौर, इन्द्र कुमार राठौर, मुकेश साहू ने अपने विचार रखें।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts