अथर्व ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट और बिजनेस एंड होटल मैनेजमेंट स्कूल, स्विट्जरलैंड के बीच शैक्षणिक सहयोग की घोषणा

Shri-Sunil-Rane-Executive-President-Atharva-Group-of-Institutes
मुंबई:   होटल मैनेजमेंट छात्रों को शिक्षा और डिग्री कार्यक्रमों में उत्कृष्टता  के महत्व को ध्यान  में रखते हुवे मुंबई के  अथर्व कॉलेज ऑफ होटल मैनेजमेंट एन्ड कैटरिंग  प्रौद्योगिकी एवं बी.एच.एम.एस. (बिजनेस एंड होटल मैनेजमेंट स्कूल , स्वटजरलैंड)  ने आपसी सहयोग की घोषणा की गयी।  
 
मुंबई में अथर्व काम्प्लेक्स में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस आशय पर सुनील राणे कार्यकारी अध्यक्ष, अथर्व समूह संस्थान और महामहिम हेनरिक मीस्टर अध्यक्ष बीएचएमएस और माननीय  सदस्य – बेनेडिक्ट  शिक्षा समूह )  ने समझौते पर  हस्ताक्षर किया । अग्रणी अंतरराष्टीर्य शिक्षा समूह  के तौर पर दोनों संस्थानों ने  अकादमिक विकास के लिए एक दूसरे के लिए सहयोगी दृष्टिकोण विकसित करने और सहयोग की सहमति की घोषणा की।   
Shri-Sunil-Rane-Executive-President-Atharva-Group-of-Institutes-Mr_opt
 
इस सहयोग का उद्देश्य अंतरराष्ट्रीय शैक्षिक सहयोग  अथर्व कॉलेज ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी और बी.एच.एम.एस. के बीच शिक्षण और अनुसंधान के अनुभवों को परस्पर  साझा करते हुवे शैक्षणिक उत्कृष्ता को  बढ़ावा देना है।  अथर्व कॉलेज ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी के छात्रों को स्विट्जरलैण्ड ने  टॉप अप कार्यक्रम (विशेष और अतरिक्त ) का अवसर मिलेगा जिससे सिर्फ उन्हें अंतराष्ट्रीय शिक्षण समूह का अनुभव मिलेगा बल्कि उन्हें हॉस्पिटलिटी इंडस्ट्री में रोजगार के उच्च अवसर भी मिलेंगे  ।

आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में मि।  हेनरिक मिस्टर  ने कहा कि हमारी अथर्व  शिक्षण समूह के साथ यह नयी शुरुवात है आधुनिक सुविधाओं से लैंस अथर्व शिक्षण संस्थान के साथ जुड़कर हम बहुत खुश है।  इस सहयोग के अनुबंध से दोनों संस्थानों अपनी सर्वश्रेस्ठ योग्यता को साझा करके एक साथ आगे बढ़ेंगे। 

इस अवसर पर  ने कहाकि हम जैसे वैश्विक संस्थान से जुड़कर बहुत प्रसन्न है है जब भी हॉस्पिटैलिटी मैनेजमेंट की बात करते है तो स्विटरजरलैण्ड एक दक्ष  देश के तौर पर सामने आता है  स्विटज़रलैंड पूर्णता, गुणवत्ता, कार्य और समर्पण के लिए जाना जाता है। हम उनके साथ हाथ मिलाकर मैनेजमेंट के क्षेत्र में आगे बढ़ना चाहते है

दोनों संस्थानों द्वारा सहयोग एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर करते हुए शैक्षणिक डीन, गियोवन्नी रिबाई, अंतरराष्ट्रीय प्रबंधक, हेम चंद वर्मा, प्रमुख परिचालन, सुश्री जिया सावर्डेकर, अंतर्राष्ट्रीय . अधिकारी और सूयोग पाटकर, क्षेत्रीय प्रबंधक भी उपस्थित थे .

Share and Enjoy !

Shares

Related posts