जॉली एलएलबी 3: क्या एक साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार और अरशद वारसी ?

सबसे दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में दोनों एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे.
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की इस साल रिलीज हुई फिल्म जॉली एलएलबी 2 को लोगों ने काफी पसंद किया. इस फिल्म में अक्षय के किरदार और उनकी एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म की कहानी को भी लोगों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म ने अच्छा कारोबार किया और फिल्म की सक्सेस के बाद ऐसी खबरें हैं कि फिल्म के निर्देशक सुभाष कपूर इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी बना सकते हैं.
बता दें, जॉली एलएलबी के पहले पार्ट में अरशद वारसी लीड रोल में नजर आए थे और फिल्म की कहानी को लोगों ने काफी पसंद किया था. जिसके बाद इस साल इसके दूसरे पार्ट में अक्षय कुमार लीड रोल निभाते नजर आए और अब  एक खबर के मुताबिक फिल्म की तीसरे पार्ट में अक्षय कुमार और अरशद वारसी एक साथ नजर आ सकते हैं और सबसे दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में दोनों एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे.
हालांकि, इस बारे में सुभाष कपूर का कहना है कि वह फिलहाल फिल्म मुगल को लेकर बिजी हैं और इस फिल्म पर काम कर रहे हैं. यह फिल्म संगीतका गुलशन कुमार की जिंदगी पर आधारित होगी और इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे. सुभाष ने कहा कि जब मैं अपनी इस फिल्म को पूरा कर लूंगा उसके बाद मैं जॉली एलएलबी 3 बनाने की सोचुंगा, लेकिन यह कन्फर्म है कि मैं इसका तीसरा पार्ट बनऊंगा.

Share and Enjoy !

Shares

Related posts