48 वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह के समापन समारोह में कैटरीना कैफ होगी विशेष अतिथि: इफ्फी (IFFI) 2017

कैटरीना कैफ

मुम्बई । 48वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (इफ्फी) का आयोजन गोवा में किया जा रहा है। पूरे 8 दिनों तक दर्शकों को विभिन्न भाषओं की बेहतरीन फिल्में देखने को मिलेंगी। इस महोत्सव में बहुत से सेलिब्रिटीज को सम्मानित किया जाएगा तो देश के बेहतरीन सिनेमा को लोगों के सामने लाने का काम किया जाएगा। इसके अलावा आपको बहुत से फिल्मी सितारें इन 8 दिनों में महोत्सव में शिरकत करते हुए दिखेंगे।

इफ्फी गोवा

इस साल के इफ्फी में देश और दुनिया भर से सर्वश्रेष्ठ फिल्मों का चयन कर उसे फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा रहा हैं। साथ ही, सिनेमा जगत की बेहतरीन प्रतिभाओं के साथ मास्टरक्लासेस और पैनल डिस्कशन्स जैसे कार्य़क्रम भी शामिल हैँ। भारतीय फिल्म जगत के कुछ बडे सितारों का इफ्फी को रहा समर्थन यहाँ आनेवाले सिनेमा लवर्स का उत्साह ओर बढा रहा हैं। देश के 48 वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह के समापन समारोह में हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक रही सुपरस्टार कैटरीना कैफ विशेष अतिथि होनेवाली हैं। इस साल कैटरीना कैफ की एक बडी फिल्म रिलीज होनेवाली हैं। साथ ही, वह इस वक्त अपने ब्रांड प्रमोशन्स और अन्य पेशेवर प्रतिबद्धता ओं में व्यस्त है।  हालांकि, इस महत्वपूर्ण फेस्टिवल में उपस्थित रहने के लिए कैटरीना ने अपने व्यस्त शेड्युल में से वक्त निकाला हैं।
कैटरीना कैफ
इफ्फी के बारे में बात करते हुए कैटरीना कैफ कहती हैं, “मैं इफ्फी 2017 का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। मै पहली बार इफ्फी में शामिल होने के लिए जा रहीं हूँ। मुझे इस बात की खुशी हैं की, एशिया के सबसे पुराने फिल्म फेस्टिवल का मैं इस साल हिस्सा बनने जा रहीं हूँ।” इफ्फी का इस साल का 48 वा संस्करण 20 से 28 नवंबर 2017 के दौरान गोवा में आयोजित हो रहा हैं।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts