30 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए प्रियंका चोपड़ा को 12 करोड़ का ऑफर

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने इंटरनैशनल शो क्वॉन्टिको की शूटिंग में व्यस्त हैं। मगर भारत में उनकी फैन फॉलोइंड और डिमांड कम नहीं हुई है। इसका अंदाजा इंडस्ट्री के प्रड्यूसर्स और इवेंट ऑर्गनाइजर्स को है। शायद यही वजह है कि उन्हें एक अवॉर्ड शो में 30 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए 12 करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया है। बॉलिवुड में इन दिनों इतने पैसे टॉप ऐक्ट्रेस और कई मशहूर अभिनेताओं को भी एक पूरी फिल्म के लिए नहीं मिलते।

प्रियंका इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए ही अपने भारतीय फैन्स से जुड़ी हुई हैं और पता नहीं कब उनकी बॉलिवुड फिल्मों में वापसी होगी। मगर जिस तरह यह अवॉर्ड शो उन्हें कुछ मिनटों की परफॉर्मेंस के लिए 12 करोड़ रुपए देने के लिए, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रियंका का स्टारडम इन दिनों किन ऊंचाइयों पर है। यह ऐसी डील है जिससे प्रियंका शायद ही इनकार कर पाएं।
गौरतलब है कि इसी साल एक अवॉर्ड शो में उन्हें बुलाया गया, मगर प्रियंका ने जाने से इनकार कर दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका बॉलिवुड के टॉप ऐक्टर्स से ज्यादा कम पैसे लेने को नहीं तैयार थीं। बाद में अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका के ना आने से आयोजकों की काफी फजीहत भी हुई थी।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts