17 साल के बाद मिस वर्ल्ड का ख़िताब भारतीय सुंदरी ने जीता,मानूसी छील्लर बनीं मिस वर्ल्ड 2017

मिस वर्ल्ड मानुषी छील्लर
भारत ने मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीत लिया है। और मिस वर्ल्ड बनी है मानुषी छील्लर हरियाणा निवासी मानुषी छील्लर ने मिस वर्ल्ड ख़िताब जीतकर सिर पर ताज पहन लिया है। भारत ने यह ताज 17 साल बाद जीता है।
भारत की मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीत लिया है. चीन में मिस वर्ल्ड 2017 का ग्रैंड फिनाले आयोजित किया गया था. इसमें 118 प्रतिभागी शामिल थे. 20 साल की मानुषी हरियाणा से हैं. इस प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर रही हैं मिस मेक्सिको और तीसरे नंबर पर रही हैं मिस इंग्लैंड.मिस वर्ल्ड 2017 यहां सान्या सिटी एरिना में आयोजित किया जा रहा है. इस समारोह में अब तक गायक जिजी, मेगन यंग के साथ प्रस्तुति दे चुके हैं. समारोह की मेजबानी एंजेला चाउ कर रही थीं.
मानुषी मेडिकल स्टूडेंट हैं वे एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही हैं.  डॉक्टर पैरेंट्स के घर पैदा हुई मानुषी ने दिल्ली के सेंट थॉमस स्कूल और सोनीपत के भगत फूल सिंह गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज फॉर वूमेन से पढ़ाई की है।

मानुषी ने ट्वीट कर सबको शुक्रिया किया 

मानुषी ट्वीट
मानुषी ने सभी कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर देते हुए खिताब अपने नाम किया, लेकिन जज उनके आखिरी जवाब से काफी प्रभावित हुए। मानुषी से पूछा गया कि इस विश्व में कौनसी प्रोफेशन सबसे अधिक सैलेरी पाने की हकदार है और क्यों? इस सवाल पर मानुषी ने कहना था कि मेरी मां सबसे बड़ी प्रेरणा है और वो सबसे ज्यादा सैलेरी मां की जाॅब को मिलनी चाहिए।
बता दें कि ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा से लेकर डियाना हेडन तक अब तक छह भारतीय सुंदरियों को मिस वर्ल्ड का खिताब मिल चुका है.

Share and Enjoy !

Shares

Related posts