बबिता फोगट टीवी शो “बढ़ो बहू” से अभिनय की शरुआत करेगी!

तीन बार राष्ट्रमंडल चैंपियन रह चुकी बबिता अब दीप्ति कलावानी के डेली सोप में दिखाई देगी।

पहलवान गीता फोगट जिन्होंने “खतरों के खिलाड़ी”की आखिरी सीजन के साथ अपनी छोटी-सी शुरुआत की थी उसके बाद अब उनकी छोटी बहन बबीता कुमारी फोगट भी टेलीविजन में अभिनय की शरुआत करेगी। तीन बार राष्ट्रमंडल चैंपियन रह चुकी बबिता अब दीप्ति कलावानी के डेली सोप में दिखाई देगी। और ‘हम तुम’ टेलीफिल्म्स टीना स्वय्याम और सुशांत कुमार द्वारा ‘बढ़ो बहू’ के डेली सोप से अभिनय की शुरुआत करेंगी।

शो में, वह एक कुश्ती मैच में नायक (रयताशा राठौर) के खिलाफ खड़ी होती है।कहानी हरियाणा में स्थापित की गई है, इसलिए बबिता की भाषा और उच्चारण के साथ किरदार में फिट होती है। बबिता कहती है में “ बढ़ो बहू” में काम करने के लिए उत्साहित हूं। मुझे अपने पिता की प्रतिभा को बढ़ावा देने के लिए सास की अवधारणा को पसंद आया- यह प्रगतिशील है। व्यक्तिगत रूप से, मैं कुश्ती पर हार नहीं देना चाहती मुझे दृढ़ विश्वास है कि एक लड़की को एक आदमी से कम नहीं लगना चाहिए और खुद के लिए एक चिह्न बनाने का प्रयास करना चाहिए।

दीप्ति कलावानी ने कहा, “मै बबिता फाोगट और बढ़ो बहू को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। जब आपकी प्रेरणा आपके चरित्र के साथ मांस और रक्त में खड़ी होती है। तब यह शो मेरा सबसे गर्व पल होगा। मैं अपने पूरे जीवन के लिए इस पल को संजोना चाहूंगी। मैं अपना सपना एक वास्तविकता बनाने के लिए बबिता फाोगट और टीवी टीम का धन्यवाद करती हूं।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts