दिंसबर माह के अंत तक शुरु कर दी जाएगी हवाई सेवा

कानपुर। दिल्ली फ्लाइट की आस देख रहे यात्रियों को दिसंबर माह के अंतिम सप्ताह तक खुशखबरी मिल सकती है।स्पाइस जेट को एयरपोर्ट अथॉरिटी ने फ्लाइट का शेड्यूल भेज दिया है।रनवे की कारपेटिंग का काम इस माह के अंत तक पूरा होने के बाद स्पाइस जेट के अधिकारी एयरपोर्ट का दौरा करेंगे।उसके बाद दिंसबर माह के अंत में हवाई सेवा शुरु कर दी जाएगी।

कई महीनों से बंद हवाई सेवा से परेशान यात्रियों को जल्द राहत मिल सकती है।एयरपोर्ट अथॉरिटी इसी माह के अंत तक रनवे की कारपेटिंग का काम खत्म कर देगी।उसके बाद दिंसबर माह के अंत से हवाई यात्रा शुरु हो सकती है।एयरपोर्ट सूत्रों के मुताबिक स्पाइस जेट के अफसर पहले ही हवाई सेवा करने के लिए सर्वे कर चुके है।ट्रैफिक लोड समय और अन्य पहलुओं का अध्यन करने के बाद ही फ्लाइट को शुरु करने का फैसला किया गया है।

कंपनी के अधिकारी नंवबर माह के अंतिम सप्ताह में एक बार फिर चकेरी एयरपोर्ट का दौरा कर सकते है। बुकिंग से लेकर अन्य व्यवस्थाओं को अंतिम रुप दिया जाएगा।बताते चले कि एलाइंस एयर ने फ्लाइट बंद करने के बाद अपना पूरा सेटअप चकेरी एयरपोर्ट से समेट लिया था।अब स्पाइस जेट को सारे इंतजाम करने होंगे,हालांकि स्पाइस जेट को एयरपोर्ट अथॉरिटी ने फ्लाइट का शेड्यूल भेज दिया है।ऐसे में माना जा रहा है कि दिसंबर माह के अंतिम सप्ताह में एक बार कानपुर हवाई नक्शे में शामिल हो जाएगा।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts