सारण के उभरते युवा कलाकार कामरान आलम ने हिन्दी गायकी के क्षेत्र में एक अलग मुकाम हासिल किया है

कलाकार किसी मंच का मोहताज नहीं होगा भारत में प्रतिभाओं की कमी नहीं है बस उचित मंच तक पहुंचाने की ज़रूरत है  ऐसे ही युवा कलाकार है सारण निवासी “कामरान आलम”

सारण ।  छपरा के सदर प्रखंड के शेरपुर गाँव के एक युवा कलाकार कामरान आलम ने बहूत ही कम समय में हिन्दी गायन के क्षेत्र में एक अलग मुकाम हासिल किया है ।

इस युवा कलाकार ने ये साबित कर दिया है की शहर छोटा हो सकता है लकिन हुनर नहीं. हुनर ऐसा की आप सुन कर दंग रह जायेगे, छपरा के एक गाव का युवा कलाकार गानों को लिखता भी है, अपने ऊपर फिल्मता भी है, विडियो एडिटिंग भी करता है और अपनी सुरीली आवाज़ से उस गाने को सजाता भी है आज उसकी अल्बम सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है.

कामरान आलम

कामरान को 12 वी कक्षा से ही जूनून था कि मैं हिंदी गायक बनू, ओर आपने जिले  नाम रौशन करू,
वह जब 10 वी कक्षा में था तो किशोर दा आतिफ असलम की गाने सुनता ओर आपने दोस्तो के बीच बहुत ही मीठे स्वर में उतारने लगा ,ओर हमेशा गुनगुनाता रहता उसके दोस्त हमेशा बोलते की तुम एक बार कोशिश क्यों नही करते फ़िर वो अपनी मंजिल की तरफ़ बढ़ने लग़ा और दोस्तों और रिश्तेदारों ने काफी प्रोत्साहित किया ,

कामरान आलम

फ़िर क्या था ऊँची उड़ान के साथ बिहार कई एक जिला में अपनी नाम काम चुका है,ओर नेपाल, अररिया ,कटिहार, गोपाल गंज ,पूर्णिया,गया,भागलपुर, मुंगेर, पटना आदि शहरों में बॉलीवुड के नामी गामी सितारों के साथ अल्ताफ राजा,मोहम्मद अजीज,दिलेर मेंहदी, सुदेश ,साबिर कुमार पदमनी कोल्हापुरी, राजीव निगम के साथ अपनी संगीत की बदौलत पहचान बना डाला ।

 

आज की दौर में वह अपनी एलबम जिंदगी , तेरी यादे , के सफलता के बाद पहली दफा एल्बम जो काफी कम समय मे सोशल साइट पर धमाल मचा रहा है। जिसको लगभग लाखो लोग देख चुके है प्रशंसा कर चुके है ।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts