मुझे नहीं पता कि बॉलिवुड में फिट बैठती हूं कि नहीं: कल्कि

ऐक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने कहा है कि उन्हें इस बात की परवाह नहीं है कि वह बॉलिवुड में फिट बैठती हैं या नहीं। कल्कि का कहना है कि वह किसी फिल्म की रचनात्मक प्रक्रिया से प्यार करती हैं और इसी में खुश होती हैं। एक इंटरव्यू में कल्कि ने कहा, मैंने भारतीय सिनेमा में अपनी जगह बना ली है लेकिन अगर आफ मुझसे पूछेंगे कि मैं बॉलिवुड में फिट हूं या नहीं तो मैं कहूंगी कि मुझे इसकी परवाह नहीं है।
कल्कि आगे कहती हैं, मुझे इस बात की चिंता होती है कि मुझे कितनी पार्टीज के लिए बुलावा आया और मैं कितनी में गई। मुझे सिर्फ अपने काम से प्यार है। मुझे फिल्म में अपने किरदार और कहानी की मांग के हिसाब से होमवर्क करना भी पसंद है। बता दें कि कल्कि बॉलिवुड में देव डी, दैट गर्ल इन यलो बूट्स और मार्गरीटा विद अ स्ट्रॉ जैसी लीक से हटकर बनी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।
कल्कि अन्य ऐक्ट्रेसेस की तारीफें करने के लिए भी काफी चर्चित हैं। जब कल्कि की फिल्म वेटिंग और राधिका आप्टे की फिल्म फोबिया बॉक्स ऑफिस पर क्लैश हुईं तो कल्कि राधिका की तारीफ करने से नहीं चूकीं। कल्कि ने कहा, हां, मुझे टैलंट अच्छा लगता है। अगर आपने फिल्म देखी हो तो आपको समझ आएगा फिल्म सिर्फ और सिर्फ परफॉर्मेंस है। राधिका एक बुद्धिमान ऐक्ट्रेस है। हर शुक्रवार फिल्में रिलीज हो रही हैं लेकिन सभी आप के दिमाग असर नहीं डाल पाती हैं।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts