जल्द बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे गोविंदा, फ्राई-डे में आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं और जिस फिल्म से उन्होंने कुछ वक्त पहले कमबैक किया था वो भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार नहीं कर पाई थी. बता दें, कुछ वक्त पहले गोविंदा ने फिल्म आ गया हीरो से बड़े पर्दे पर वापसी की थी. हालांकि, अब गोविंदा एक बार फिर फिल्म फ्राई-डे से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. दरअसल, गोविंदा को सब उनके कॉमेडी रोल्स, एक्टिंग और कॉमेडी करेक्टर के लिए पसंद करते हैं और यह फिल्म फुल एंटरटेनिंग और कॉमेडी होने वाली है.
एक खबर के अनुसार,  इस फिल्म को डायरेक्टर अभिषेक डोगरा डायरेक्ट करेंगे और इसे साजिद कुरैशी प्रोड्यूस करेंगे. आपको बता दें कि डायरेक्टरर अभिषेक डोगरा इससे पहले डॉली की डोली जैसी फिल्म बना चुके हैं. अभिषेक डोगरा ने फिल्म को लेकर बताया, हम फिल्म में दो दमदार लेखकों राजीव और मनु को एक साथ लेकर आ रहे हैं, जो कॉमेडी लिखने में माहिर हैं. इन लोगों ने साथ में मिलकर जबरदस्त स्क्रिप्ट लिखी है. बता दें कि इस फिल्म में गोविंदा के साथ वरुण शर्मा भी दिखाई देंगे, जो फुकरे जैसी फिल्म से लोगों के बीच प्रसिद्ध हुए हैं. गोविंदा जो कि इस समय श्रीलंका में है उन्होंने बताया है कि, यह एक कमाल की स्क्रिप्ट है, जो दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देगी. मैं इस फिल्म को करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं.
हालांकि, अभी तक इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस को सेलेक्ट नहीं किया गया है और उसकी तलाश जारी है. वरुण शर्मा ने गोविंदा के साथ काम करने को लेकर कहा, ‘मैं तो गोविंदा सर की फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं. मुझे बहुत खुशी है कि मैं उनके साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहा हूं. मुझे उम्मीद कि मैं उनसे काफी कुछ सीख पाऊंगा. गोविंदा सर तो लेजेंड हैं. |

Share and Enjoy !

Shares

Related posts