प्रियंका चोपडा को वेराइटी के पावर ऑफ वुमन पुरस्कार से नवाजा जायेगा

मुंबईवेराइटी का वार्षिक पावर ऑफ वुमन अवॉर्ड जल्द ही 13 अक्तुबर को होने जा रहा हैं।  यह पुरस्कार सामाजिक कार्यों से सबसे ज्यादा प्रभाव बनायीं हुई हॉलीवुड की महिलाओं के सम्मान के लिए दिया जाता हैं। सामाजिक कार्यों में सक्रिय रूप से कार्यरत रहीं मनोरंजन क्षेत्र की प्रभावशाली महिला को दिया जानेवाला यह वार्षिक पुरस्कार इस साल प्रियंका चोपडा को मिल रहा हैँ।

इस साल के समारोह में प्रियंका चोपडा (यूनिसेफ), केली कार्लसन (क्युएक्स सुपर स्कुल), पैटी जेनकीन्स (एन्टी रेसिडीविजम कोलिशन), मिशेल फिफर (एन्वायरमेन्टल वर्किंग ग्रुप), और ओक्टाविआ स्पैसर (सिटी इयर) यह सभी शामिल हैं। इन सबको अक्तुबर के वेराइटी के अंक में भी फिचर किया गया हैं।

युएमएचसीआर की सद्भावना राजदूत एंजलीना जोली ने शरणार्थियों और विस्थापितों के लिए लडाई शुरू की थी। और अब युनिसेफ की सद्भावना राजदूत प्रियंका चोपडा ने शरणार्थियों और विस्थापितों के अधिकारों के लिए लडना शुरू किया हैं। साथ ही, दक्षिण अफ्रिका में युनिसेफ व्दारा आयोजित हुए पहले कार्यक्रम की मेजबानी प्रियंका चोपडा ने की थी। जोहान्सबर्ग में आयोजित यह कार्यक्रम युनिसेफ के बच्चों के लिए राशी जुटाने के लिए किया गया था। युनिसेफ की सद्भावना राजदूत प्रियंका चोपडा पिछले दिनों जॉर्डन जाकर वहाँ के सीरिया के बच्चों, युवाओं और उनके परिवारों को भी मिली थी।

वेराइटी की मुख्य राजस्व अधिकारी मिशेल सोब्रिनो कहती हैं, “इस कार्यक्रम को आयोजित करने के पिछे का मक्सद हैं, मनोरंजन क्षेत्र में सामाजिक कार्यों के लिए जागरूकता लाना और ऐसे कार्य शुरू करने की उनमें इच्छा बढाना। इस साल जिन प्रभावशाली महिलाओं को सम्मानित किया जा रहा हैं,उनके सामाजिक कार्य से सामाजिक मुद्दों पर समाज का ध्यान गया हैं। हम उम्मीद करतें हैं, इससे बाकी लोग भी प्रभावित होंगें”।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts